घर के कमरे में लटका मिला सिविल इंजीनियर का शव, वजह कर देगी हैरान

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 02:27 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के उपमंडल सुंदरनगर की जुगाहण पंचायत में एक 24 वर्षीय सिविल इंजीनियर ने फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। घटना का पता लगते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है शव का सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है और मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। सुंदरनगर पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार निखिल 24 वर्षीय पुत्र विजय कुमार निवासी जुगाहण तहसील सुंदरनगर जिला मंडी को उसके छोटे भाई ने कमरे में फंदे पर लटका हुआ देखा तो उसने उसे जैसे-तैसे रस्सी काट नीचे उतारा, लेकिन तब तक निखिल की मौत हो चुकी थी। 
PunjabKesari

इस घटना की जानकारी पुलिस थाना को दी गई और पुलिस थाना प्रभारी ने शव को कब्जे में ले लिया परिजनों के बयान करने के बाद शव का सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया गया। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। बताया जा रहा है कि युवक बेरोजगार होने की सूरत में नौकरी ना मिलने की सूरत में यह कदम उठाया है और युवक का परिवार गरीब होने की वजह से उसने रोजी-रोटी के जुगाड़ ना होने की सूरत में यह कदम उठाया है। उधर पुलिस थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरबचन सिंह ने बताया कि विजय कुमार के पुत्र निखिल कुमार ने कमरे में फंदा लगाकर इहलीला समाप्त कर ली है। उसके छोटे भाई ने उसे देख कर नीचे उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
PunjabKesari

परिजनों के बयान दर्ज करने के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले से जुड़े हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है। स्थानीय निवासी का कहना है कि निखित ने सिविल इंजीनियर कर रखी थी। काफी समय से घर पर ही था और नॉकरी की तलाश कर रहा था। वहीं निखित द्वारा फंदा लगाया गया उससे क्षेत्र में शोक की लहर है और निखिल बहुत ही होनहार छात्र था। थाना प्रभारी सुंदरनगर गुरुबचन सिंह का कहना है कि देर रात पुलिस को सूचना मिली थी किसी शख्स ने जुगाहण में फंदा लगा लिया है, लेकिन जब तक वह मौके पर पहुंची तो उसकी मौत हो चुकी थी। वही पुलिस ने शव को कब्जे में ले आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और शव पोस्टमात्म करवा परिजनों के हवाले कर दिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News