देश और प्रदेश भर में धूमधाम से मनाई गई देवीलाल की 105वीं जयंती

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 02:19 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित कुमार): देश और प्रदेश भर में आज इनैलों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वर्गीय चौधरी देवीलाल की प्रतिमाओं पर फूल चढाकर उनकी 105वीं जयंती मनाई।  इनैलो नेता अभय चौटाला ने गुरूग्राम में उनकी प्रतिमा पर फूल चढाकर उनके दिखाये रास्तों पर चलने का प्रण लिया। आज देश भर के साथ प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में पूर्व उप प्रधानमंत्री और हरियाणा के जननायक चौधरी देवीलाल जी की जयंती मनाई जा रही हैं।
PunjabKesari
इस मौके पर अभय चौटाला ने कहा कि आज जहां भी देश और प्रदेश में देवीलाल की प्रतिमा लगी हुई हैं। वहां सभी जगह कार्यकर्ता उनकी प्रतिमा पर फूल माला चढाकर   उन्हें याद कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि आज उनकी याद में गोहाना में सम्मान रैली का आयोजन होना जोकि बारिश की वजह से नही हो पाया। अब ये रैली 7 अक्टूबर को गोहाना मे ही होगी।
PunjabKesari
इस दौरान चौटाला ने प्रदेश में हुई बारिश के चलते बर्बाद हुई किसानों की फसलों की गिरदावरी की सरकार ने मांग की और किसानों का एक साल का कर्जा माफ करने बात भी कही। उन्होंने कहा कि 15 दिन के अंदर प्रदेश सरकार किसानों की गिरदावरी का काम पूरा करे और उन्हे 15 दिन के अंदर 25 हजार रूपये पर एकड के हिसाब से मुआवजा दें।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static