पानी में हुई सांप और मगरमच्छ की खूनी लड़ाई, तस्वीरें देखकर कांप जाएगी रूह(pics)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 02:42 PM (IST)

इंटनेशनल डेस्कः सोशल मीडिया पर एक फोटोग्राफर के द्वारा खींची गई मगरमच्छ और सांप की लड़ाई की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि हकीकत में ये लड़ाई कितनी डरावनी होगी।
PunjabKesari
गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया से भी एक ऐसा ही खतरनाक वीडियो सामने आया था, जिसमें 5 घंटे तक सांप और मगरमच्छ की लड़ाई थी। उस समय वह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में हुई सांप और मगरमच्छ के बीच जबरदस्त लड़ाई में जीत सांप की हुई। इतना ही नहीं, सांप ने मगरमच्छ को निगल भी लिया।
PunjabKesari
ये फोटोज श्रीलंका के नेशनल पार्क में ली गई हैं। श्रीलंका के फोटोग्राफर डॉ. ऋषानी गनसिंघे ने याला नेशनल पार्क के अंदर सांप और मगरमच्छ की इन आश्चर्यजनक तस्वीरों को लिया।
PunjabKesari
मीडिया को फोटोग्राफर ने बताया कि ये दृश्य बहुत आकर्षक और सुंदर था जिसे मैं और नजदीक से कैप्चर करना चाहती थी, लेकिन मेरी टीम ने मुझे रोक दिया। फोटोग्राफर ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि समुद्र में मगरमच्छ ने अपने जबड़ों के बीच सांप को बुरी तरह दबोच रखा था, जिसने झटके से पानी के भीतर से अपना मुंह निकाला और सांप की हालात खराब कर दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News