रविशंकर प्रसाद का राहुल पर हमला, कहा- भ्रष्ट है गांधी परिवार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 01:52 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राफेल डील को लेकर जारी विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। जहां एक और राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर बताया तो वहीं भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष को बेशर्म करार दिया।
 PunjabKesari
बिना कमीशन के जिंदा नहीं रह सकता गांधी प​रिवार
भाजपा नेता और केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज राहुल गांधी के चोर वाले बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें भ्रष्ट बताया। उन्होंने आरोप लगाया कि गांधी परिवार का इतिहास भ्रष्टाचार से भरा है। वो बिना कमीशन के जिंदा नहीं रह सकते। प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष बेशर्म हैं, गैर जिम्मेदाराना हरकत कर रहे हैं। आजाद भारत में किसी पार्टी के अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं किया है। 

PunjabKesari
राहुल गांधी से पूछा सवाल 
प्रसाद ने कांग्रेस अध्यक्ष से पूछा कि जनवरी 2012 में लगभग आठ-दस वर्ष की मेहनत के बाद आपने दसॉ का प्रस्ताव सबसे कम राशि पर स्वीकार किया, लेकिन पांच- छह महीने बाद बदल क्यों दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के परिवार को कमीशन नहीं मिला था, जिस कारण यह फैसला लिया गया, क्योंकि गांधी परिवार बिना कमीशन के रह ही नहीं सकता। 
PunjabKesari

राबर्ट वाड्रा पर लगाया आरोप 
वहीं, इससे पहले भाजपा ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी राफेल सौदे के खिलाफ एक 'अंतराष्ट्रीय षडयंत्र' इसलिए रच रहे हैं, ताकि अपने जीजा राबर्ट वाड्रा को फायदा पहुंचा सकें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पिछली सरकार ने फ्रांस के साथ राफेल समझौता इसलिए कैंसिल कर दिया था, क्योंकि इसे बनाने वाली कंपनी दसॉ ने रॉबर्ट वाड्रा को 'बिचौलिए' के तौर पर स्वीकार नहीं किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News