फ्लिपकार्ट की 'Big Billion Days' सेल, होगी बंपर ऑफर और डिस्‍काउंट की बारिश

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 12:30 PM (IST)

बिजनेस डेस्कः देश में फेस्टिव सीजन को देखते हुए ई-कॉमर्स कंपनियों ने कमर कस ली है। ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट ने 'द बिग बिलियन डेज’ सेल का ऐलान कर दिया है। यह सेल 10 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट डॉट कॉम पर शुरू होगी और खरीददारों को विभिन्न उत्पादों पर बंपर छूट मिलेगी, जिसमें फैशन, होम अप्लायंसेस, फर्नीचर, बुक्स, स्मार्ट डिवाइसेस, मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस शामिल हैं।

PunjabKesari

5 दिन चलेगी सेल
कंपनी ने कहा कि फैशन, होम फर्नीचर, अप्लायंसेस, खिलौनों, किताबों, ब्यूटी और स्मार्ट डिवाइसेस पर 10 अक्टूबर से सेल की शुरुआत होगी। इसके बाद 11 अक्टूबर से मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस की सेल लगेगी। 12 से 14 अक्टूबर तक सभी तरह के प्रोडक्ट्स पर छूट दी जाएगी।

PunjabKesari

मिलेंगे ढेरों ऑफर्स
फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स को सेल का 3 घंटे पहले एक्सेस मिल जाएगा। सेल के दौरान HDFC के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर एक्सक्लूसिव ऑफर पेश किया जाएगा। कंपनी इसके अलावा नो कॉस्ट EMI, डेबिट कार्ड EMI, फ्लिपकार्ट पे लेटर और कार्डलेस क्रेडिट जैसे कई पेमेंट ऑप्शन देगी। सेल के दौरान PhonePe यूजर्स को भी कैशबैक ऑफर दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि वह हर 8 घंटे में एक नई डील पेश करेगी और सेल के दौरान हर घंटे फ्लैश सेल की जाएगी। फ्लिपकार्ट सेल के दौरान अपने यूजर्स के लिए कॉन्टेस्ट का भी आयोजन करेगी।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News