शिवराज के मंत्री की इंजीनियर को धमकी, कहा- सस्पेंड करवा दूंगा

9/24/2018 4:40:02 PM

उज्जैन: मध्य प्रदेश में एक बार फिर बीजेपी के नेता में सत्ता की हनक देखने को मिली है। ताजा मामला उज्जैन का है। जहां आयुष्मान भारत योजना के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे ऊर्जा मंत्री पारस जैन भड़क गए और इंजीनियर को बुला कर सस्पेंड कराने की धमकी दे डाली।

दरअसल, उज्जैन में आयुष्मान भारत योजना के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे उर्जा मंत्री पारस जैन अस्पताल की टूटी टाइल्स को देखकर नाराज हो गए। इसके बाद मंत्री ने तत्काल निर्माण कंपनी हाऊसिंग बोर्ड के इंजीनियर को बुलवाया और नाराजगी जताते हुए पूछा कि 'बार-बार टाइल्स क्यों टूट रही है, इन्हें बदलवाएं।' इंजीनियर ने सफाई दी कि बड़े वाहनों के आने से टाइल्स टूट रही है तो मंत्री ने कहा कि यहां ऐसी टाइल्स या पत्थर लगवाएं, जो बार-बार नहीं टूटे। इसके बाद मंत्री और भड़क गए, उन्होंने कहा, 'तुझे चुनाव लड़ना है या नेता बनना है, सस्पेंड करवा दूंगा।'

जानकारी के अनुसार एक दिन पहले ही इंजीनियर ने आठ करोड़ के एक विकास कार्य का भूमि पूजन कर दिया था और इसमें किसी जनप्रतिनिधि को नहीं बुलवाया था। बताया जा रहा है कि इस बात से भी मंत्री पारस जैन नाराज थे और उन्होंने अपनी भड़ास इंजीनियर पर निकाल दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Prashar

Recommended News

Related News