NCC कैंप में खराब खाना खाने से 30 से ज्यादा कैंडिडेट बीमार, अस्पताल में चल रहा इलाज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 11:00 AM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद में उस समय हड़कंप मच गया जब 30 से ज्यादा एनसीसी कैंडिडेट को फूड प्वॉइजनिंग की वजह से अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। फिलहाल सभी कैंडिडेट खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। वहीं एनसीसी के कैंडिडेट कॉलेज प्रशासन पर खराब खाना खिलाने और कोई सुविधा न देने का आरोप लगा रहे हैं। 

PunjabKesariएनसीसी के 15वीं बटालियन के करीब 400 कैंडिडेट इलाहाबाद के केपी इंटर कॉलेज में 10 दिनों से कैंप करके ट्रेनिंग ले रहे थे। वहीं रात का खाना खाने के बाद करीब 30 से ज्यादा कैंडिडेट्स की तबियत बिगड़ने लगी। किसी को उल्टियां होने लगी तो कोई बेहोश होकर गिरने लगा। कैंडिडेटों की इस हालत से कैंप में अफरा-तफरी मच गई।

सभी को शहर के दो अलग-अलग सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कैंडिडेटों का आरोप है कि कैंप के चौथे दिन बाद भी उन्हें कोई भी सुविधा नहीं दी जा रही और बासी खाना परोसा जा रहा है। जिसकी वजह से सबकी तबियत बिगड़ी है।

PunjabKesariइस घटना के बाद अस्पताल में डीएम सुहास एल वाई और एसएसपी नितिन शर्मा पहुंचे और बच्चों की हालत का जायजा लिया। हालांकि जो बच्चे बीमार नहीं हुए उनका भी एहतियात के तौर पर चेकअप किया जा रहा है। डीएम ने एनसीसी के अफसरों को बच्चों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर सुविधा देने का निर्देश दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static