RRB Group D : कल यहां नहीं होगी रेलवे ग्रुप डी परीक्षा, ऐसे कर सकते है एडमिट कार्ड डाउनलोड

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 09:40 AM (IST)

नई दिल्ली: रेलवे ग्रुप डी (RRB group D) की 25 और 26 सितंबर की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड (RRB Admit Card) जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों की परीक्षा 25 और 26 सितंबर को है, वे अपना एडमिट कार्ड (RRB Group D Admit Card) आरआरबी की वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।  

लेकिन इसके साथ ही एक ओर नोटिस निकला है कि रेलवे भर्ती बोर्ड भोपाल ने शहर में कल (25 सितंबर) होने वाली आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा स्थगित कर दी है। रेलवे ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.rrbbpl.nic.in पर परीक्षा स्थगित करने के पीछे कोई कारण नहीं बताया है। वेबसाइट पर जारी नोटिस में कहा गया है कि नई तारीख को लेकर उम्मीदवारों को जल्द सूचित किया जाएगा। 

PunjabKesari

जानकारी मिली है कि यह सूचना उम्मीदवारों को एसएमएस द्वारा भेजी जा चुकी है। यह परीक्षा (सीबीटी) दिनांक 16 अक्टूबर, 2018 के बाद आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को परीक्षा (सीबीटी) की नई तिथि SMS द्वारा जल्द उनके रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर पर सूचित की जाएगी।'

Group D के उम्मीदवार एग्जाम हॉल में मोबाइल, घड़ी, इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस, नोट पैड, नोट बुक और किताब आदि लेकर न जाएं। कई उम्मीदवारों की परीक्षा 16 अक्टूबर के बाद होगी। जिन उम्मीदवारों की परीक्षा 16 अक्टूबर के बाद है, वे अपनी परीक्षा तिथि और परीक्षा केंद्र की जानकारी 30 सितंबर को चेक कर पाएंगे।  


RRB Group D Admit Card ऐसे  करें डाउनलोड 
  
उम्मीदवार आरआरबी वेबसाइट www.rrbbpl.nic.in पर जाएं

होमपेज पर दिए गए Click Here to Download Admit Card के लिंक पर क्लिक करें
 
अब अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड से लॉग इन करें.
 
एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा, आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja

Recommended News

Related News