पाकिस्तान के पूर्व गृहमंत्री रहमान मलिक ने किया राहुल गांधी के पीएम बनने का समर्थन

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 10:28 PM (IST)

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भारत के जेट गेट घोटाले का खुलासा करने का श्रेय देते हुए कहा है कि वह पड़ोसी देश के अगले प्रधानमंत्री बनने वाले हैं। मलिक ने ट्वीट करके राहुल गांधी को राफेल लड़ाकू विमान सौदे में गड़बडिय़ों का खुलासा करने का श्रेय दिया और कहा कि वह न केवल जेट गेट घोटाले में बल्कि अगले चुनावों में भी भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मात देने वाले हैं।

उन्होंने नसीहत देने वाले अंदाज में कहा कि वह (राहुल गांधी) भारत के भावी प्रधानमंत्री हैं, इसलिए लोगों को उनका सम्मान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने संवाददाता सम्मेलनों में अर्थपूर्ण बातें करते हैं। मोदी उनसे डरे हुए हैं। उनके ट्वीट का तमाम लोगों ने कड़ा विरोध किया।

PunjabKesariजयदीप बापट नामक ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि अगर आप राहुल गांधी से इतना प्यार करते हैं तो उन्हें तोहफा समझ कर अपने देश ले जाइए और पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनाइए। हमारे पास एक बेहतरीन प्रधानमंत्री हैं और हमें आपसे कोई अवांछित सुझाव नहीं चाहिए। अपनी गंदी नाक भारत के मामलों में घुसाने की बजाय पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था का खयाल रखिए। आप अगले तीन महीनों में दिवालिया होने वाले हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News