भारी बारिश के कारण 2 मकानों की छतें गिरने से 2 बच्चों सहित 3 व्यक्तियों की मौत(Video)

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 09:30 PM (IST)

कपूरथला (भूषण): शहर में विगत 3 दिन से हो रही भारी बारिश के कारण विगत रात्रि 2 मकानों की छतें गिरने से जहां 2 बच्चों सहित 3 व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं इन भयंकर हादसों में 4 बच्चों सहित 9 व्यक्ति गंभीर घायल हो गए।

तीनों मृतकों के शव जहां पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिए गए हैं, वहीं घायलों को सिविल अस्पताल कपूरथला में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार विगत 3 दिन से कपूरथला शहर व आसपास के क्षेत्रों में पड़ रही जबरदस्त बारिश के कारण रविवार की रात शहर के मोहल्ला महताबगढ़ में एक मकान की छत गिर गई। इसके परिणामस्वरुप छत के नीचे आने से 2 बच्चों सिमरन 12 वर्ष टिंकू तथा उसके भाई हरी 5 वर्ष की मौके पर मौत हो गई। जबकि उनका पिता, माता काजल, बहन लक्ष्मी 8 वर्ष, सोनिया 15 वर्ष तथा भाई ओम प्रकाश 4 वर्ष गंभीर घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी कपूरथला के एसएचओ इंस्पैक्टर सुखपाल सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तथा आसपास के लोगों की मदद से जहां दोनों शवों को सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम कक्ष में पहुंचाया। वहीं पांचों घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया।

वहीं दूसरी ओर निकटवर्ती गांव बूटा में विगत रात्रि एक मकान की छत गिरने से गुरनेब सिंह पुत्र चन्न सिंह की मौके पर मौत हो गई। जबकि उसका पिता चन्न सिंह, माता तथा भाई बगा सिंह गंभीर घायल हो गए। गुरनेब सिंह की आयु करीब 23 वर्ष थी। घटना की सूचना मिलते ही थाना कोतवाली के एसएचओ इंस्पैक्टर हरगुरदेव सिंह मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल कपूरथला भेजा, जबकि घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भर्ती करवाया गया। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News