उपेंद्र कुशवाहा ने 20-20 फार्मूले पर कहा मैं क्रिकेट नहीं खेलता

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 07:31 PM (IST)

पटना: राष्ट्रीय लोक समता पार्टी(आरएलएसपी) प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने सोमवार को बिहार चुनाव में अमित शाह के 20-20 सीट शेयरिंग फार्मूले को इशारों में अस्वीकार कर दिया। सोमवार को पटना में दिए संबोधन में उन्होंने कहा कि मैं क्रिकेट नहीं खेलता इसलिए 20-20 फाॅर्मूले को नहीं समझता। इसकी जगह मुझे गिल्ली डंडा खेलना पसंद है।

बीजेपी के 20-20 सीट शेयरिंग प्लान के मुताबिक बिहार की 40 लोकसभा सीटों में बीजेपी 20 सीटों पर खुद उतरने की योजना बना रही थी। जबकि जेडीयू के लिए 12 सीट, 6 एलजीपी और 2 सीट आरएलएसपी को देने की योजना थी। कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी में 20-20 क्रिकेट नहीं खेला है और न ही खेलने की इच्छा है, लेकिन गिल्ली-डंडा खेला जा सकता है। कुशवाहा ने कहा कि कुछ दिन इंतजार करिए, सब कुछ जल्दी ही साफ हो जाएगा।

एनडीए के घटक दल आरएलएसपी ने शनिवार को जेडीयू पर भी निशाना साधा था। आरएलएसपी ने कहा था कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार बिहार में सीटों के बंटवारे को लेकर भ्रम की स्थिति पैदा कर रहे हैं। बिहार की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जिस तरह से कल सरेआम मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर की हत्या कर दी गई वह बहुत ही निंदा के योग्य है। बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपराधियों पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रहे हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static