बारिश का कहर: भारी बारिश के दौर छत गिरने से बाल-बाल बचा सुरेन्द्र पॉल

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 07:32 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): सोमवार दोपहर बाद होशियारपुर में झमाझम बारिश के दौरान शहर के कच्चा टोबा मुहल्ले में गरीब मजदूर सुरेन्द्र पॉल के आशियाने को पलभर में तबाह करके रख दिया। सोमवार 4 बजे के करीब भारी बारिश के दौरान गरीब मजदूर सुरेन्द्र पॉल घर में आराम से पलंग पर लेटा हुआ था। इसी दौरान अचानक तेज आबाज के साथ मकान की छत भरभराकर गिर गई। 

छत के गिरने से उसके मलबे में फंसे सुरेन्द्र पॉल को आसपास के लोगों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाल इमरजैंसी वैन 108 की सहायता से इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। ड्यूटी पर तैनात मैडीकल स्टाफ के अनुसार घायल के सिर व शरीर पर गंभीर चोटें आने की वजह से उसे अस्पताल में दाखिल कर इलाज शुरू कर दी गई है। हालांकि छत गिरने से मजदूर सुरेन्द्र इस हादसे में बाल-बाल बच गया लेकिन हजारों रुपए का घरेलू सामान नीचे दबकर ही नष्ट हो गया। 

काफी जर्जर हो चुकी थी छत
मौके से मिली जानकारी के अनुसार सुरेन्द्र पॉल पिछले काफी समय से इस खंडहरनुमा मकान में किराया पर अकेले ही रहता था। लोगों के अनुसार तेज धमाके की आबाज सुन बाजार के लोग पहले किसी आशंका से डर गए थे लेकिन धुल मिट्टी के गुबार को देख समझ गए कि मकान का छत गिर गया है। लोग तत्काल ही हादसे की सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड को दे खुद ही राहत व बचाव में जुट सुरेन्द्र को मलबे से सुरक्षित निकाल अस्पताल पहुंचा दिया। सिविल अस्पताल में घायल के भाई दीप कुमार व भाभी दलजीत कौर ने बताया कि हादसे के बाद आसपास के दुकानदारों ने उसे हादसे की सूचना दी। उन्होंने जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News