राफेल मुद्दा: राहुल गांधी ने PM मोदी को लेकर दिया विवादित बयान

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 01:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राफेल विमान को लेकर मोदी सरकार और कांग्रेस आमने-सामने हैं। पिछले कुछ दिनों से दोनों पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ​लेकर विवादित बयान दिया है।


राहुल गांधी ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने पीएम पर निशाना साधते हुए उन्हे कमांडर इन थीफ कहा। यह पहली बार नहीं है, जब कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम के लिए इस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया हो। वह इससे पहले भी मोदी को चोर बोल चुके हैं। 

PunjabKesari
कांग्रेस राफेल सौदे पर मोदी सरकार को घेरने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहती और इसी वजह से दोनों पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इससे पहले राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि प्रधानमंत्री को सामने आकर जवाब देना चाहिए, वर्ना देश की जनता के दिमाग में घुस गया है कि देश का चौकीदार चोर है। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद का बयान आने के बाद भी राहुल ने मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि ओलांद ने राफेल सौदे के संदर्भ में पीएम को 'चोर' कहा है, इसका उन्हें जवाब देना चाहिए। उन्होंने पीएम से पूछा कि वह स्पष्ट बताएं कि ओलांद ने जो कहा, वह सच है या नहीं।
 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News