कपल्स के लिए 5 लग्जरी होटल, देखिए कौन-सा है बैस्ट?

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 06:07 PM (IST)

वैसे तो दुनिया में एक से बढ़कर एक लग्जरी होटल है जो अपनी अलग-अलग खासियत के लिए मशहूर है। मगर आज हम ऐसे होटलों के बारे में बताएंगे जो कपल्स के लिए परफैक्ट है। यहां सालभर प्यार का मौसम बना रहता है। इन होटलों में कुछ तो प्रकृति की देन है तो कुछ लग्जरी फैसेलिटी इन्हें खास बनाती है।  

 

 

1. Cheval Blanc Randheli
मालदीव का यह होटल असल में कई विला का एक समूह है, जहां प्राइवेसी का खास ख्याल रखा जाता है। इस होटल के हर विला के साथ एक प्राइवेट 41ft का स्वीमिंग पूल है। सभी विला को एंटिक आर्ट वर्क से सजाया गया है जो लोगों को खूब इम्प्रैस करता है।

PunjabKesari

PunjabKesari

2. George V Hotel
कपल्स और रोमांट की बात हो और पेरिस का नाम न आए, ऐसा तो कभी नहीं हो सकता। पेरिस के George V होटल में फ्लोरल डेकोरेशन को दुनियाभर पॉपुलर है। वहीं होटल के हर हिस्से में महकते खूबसूरत फूलों दिन रोमांटिक बन जाता है। रात के वक्त खास तौर पर कैंडल लाइट का इंतजाम किया जाता है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

3. Grand Hotel Timeo 
इटली के सिसिली में स्थि‍त यह होटल अंदर से जितना खूबसूरत है उससे कई गुणा लग्जरी है इसका परिवेश द्वार है। होटल के पीछे पीछे ग्रीक ओपन थि‍एटर और सामने नीला पानी व चारों ओर हरियाली रोमांटिक माहौल बना देती है। 

PunjabKesari

PunjabKesari

4. Iso-Syöte Hotel 
फिनलैंड के इस होटल की खासियत है कि सफेद चादर की परतें और शीशे के कमरे में रात को चांद की रोशनी के ठीक नीचे होने का अहसास दिलाती है। यहां हर कमरे के साथ प्राइवेट फायर प्लेस है, जो सर्द रात में गर्माहट का एहसास दिलाती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

5. Nkwichi Lodge 
मोजांबिक में मालावी झील के किनारे बसे इस होटल कपल्स के लिए काफी परफैक्ट है। एक द्वीप पर बसे इस होटल में पानी से घि‍रे चट्टान प्राइवेट लॉज के रूप में बदल चुके है। मेन लॉज तक बोट से जाना होता है। यहां आपको खुले आसमान के नीचे बिस्तर से लेकर खाने के लिए टेबल तक मिलेगा। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita Rajput

Recommended News

Related News

static