छप्पड़ का पानी ओवरफ्लो होकर घरों में घुसा

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 02:28 PM (IST)

बरनाला(ब्यूरो): कस्बा भदौड़ के मझूके रोड पर बने छप्पड़ का पानी ओवरफ्लो होकर लोगों के घरों में घुस गया। कस्बा भदौड़ मझूके रोड वासी चमकौर सिंह, केवल सिंह, दर्शन सिंह, नछत्तर सिंह नंबरदार, अजैब सिंह, हरनेक सिंह, ङ्क्षछदी सिंह, गुरजंट सिंह ढिल्लों ने बताया कि नगर कौंसिल भदौड़ द्वारा पिछले काफी समय से छप्पड़ की सफाई न करवाने के कारण छप्पड़ का बांध टूटने से पानी हमारे घरों में घुस गया है जिस कारण हमें भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि एक घर में ज्यादा पानी घुसने के कारण घर की दीवार गिर गई और इसके अलावा दर्शन सिंह संधू की अढ़ाई एकड़ धान की फसल भी छप्पड़ का पानी ज्यादा आने के कारण और बारिश होने से डूब गई है। लोगों ने सरकार से मांग की कि हमें योग्य मुआवजा दिया जाए। 

क्या कहना है नगर कौंसिल भदौड़ की प्रधान का
नगर कौंसिल भदौड़ की प्रधान चरनजीत कौर ने कहा कि हमें आज सुबह पता चला था कि छप्पड़ का बांध टूटकर लोगों के घरों में पानी घुस गया है।  इस मौके पर शहरी प्रधान नाहर सिंह औलख व अशोक कुमार एम.सी. के अलावा समूह नगर कौंसिल भदौड़ के सफाई सेवक भी उपस्थित थे और लोगों की मदद कर रहे थे। 

छप्पड़ वाली जगह पर कार्य चल रहा है। मौसम खराब होने के चलते थोड़ी मुश्किल आ रही है परंतु फिर भी हम हर साधन मुहैया करवाकर लोगों के घरों में पानी घुसने से रोक रहे हैं। 
- गुरचरन सिंह, कार्यसाधक अफसर


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News