चचेरे भाईयों ने की कस्सी से काटकर भाई की हत्या

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 12:51 PM (IST)

गोहाना(सुनील जिंदल): गोहाना के गांव बुटाना में दो चचेरे भाईयों ने कस्सी से काटकर भाई की हत्या करने का मामला सामने आया है। तीन महीने पहले मृतक सुनील व् उसके चचेरे भाइयों के बीच हुआ था। रंजिश रखते हुए दोनों भाइयों ने मिलकर अपने चचेरे भाई की कस्सी के काटकर हत्या कर दी। मृतक का शव उसके खेतों में पड़ा मिला घटना को अंजाम देने के बाद दोनों भाई मौके से फरार हो गए।
PunjabKesari
घटना की सुचना मिलते ही बुटाना चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोहाना के नागरिक हस्पताल में भिजवा दिया। पुलिस ने इस मामले में कारवाई करते हुए मृतक के भाई रणबीर के बयान पर दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।
PunjabKesari
मर्तक के भाई रणबीर ने बताया कि उसका भाई सुनील (30) साल का था और गोहाना के पास मजदूरी का काम करता था। तीन महीने पहले दो चाचा के लड़को राजकुमार व् सुभाष के साथ शराब के नसे में झगड़ा हो गया था। लेकिन बाद में समझौता भी हो गया सुनील शराब पीने के बाद किसी के साथ भी गाली गलोच कर देता था। इसकी रंजिश रखते हुए राजकुमार व् सुभाष दोनों भाइयो ने सुनील की खेतों में काम करने वाली कसी से काट कर हत्या कर दी। 
PunjabKesari
बुटाना चौकी के प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि इस मामले में रणबीर के बयान पर दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static