सरकार बनने पर कारीगरों को देंगे ब्याज रहित कर्ज : सैनी

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 11:33 AM (IST)

हिसार(अरोड़ा): लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संरक्षक एवं सांसद राजकुमार सैनी ने कहा है कि उनकी पार्टी की सरकार बनने पर हरियाणा में तुरंत प्रभाव से विश्वकर्मा आर्टिशन बोर्ड का गठन किया जाएगा तथा कारीगरों के लिए ब्याज रहित कर्ज देने का भी प्रावधान होगा। सैनी आज दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में अखिल भारतीय भगवान विश्वकर्मा पूजा समारोह में उपस्थित विश्वकर्मा समाज के लोगों को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि विश्वकर्मा समाज को राजनीति में पूरी हिस्सेदारी मिलेगी तथा उनकी पार्टी आगामी लोकसभा व विधानसभा चुनाव में विश्वकर्मा समाज के लोगों को पर्याप्त मात्रा में टिकटें देने का भी काम करेगी। सैनी ने कहा कि हम जिन 5 मुद्दों पर संघर्ष कर रहे हैं उनमें जनसंख्या के अनुपात में 100 प्रतिशत आरक्षण, हम दो हमारे दो, मनरेगा को मजदूर के साथ जोडऩा, हर घर में एक रोजगार व राज्य सभा को बंद करना शामिल है। 

सांसद सैनी ने दिल्ली के पांचाल समाज के प्रदेशाध्यक्ष किशन पांचाल को दिल्ली का लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी का अध्यक्ष घोषित किया। इसके अलावा उन्हें रोहतक लोकसभा का अतिरिक्त कार्यभार भी दिया। पूरे भारतवर्ष से आए विश्वकर्मा समाज, जांगड़ा समाज, पांचाल समाज, लौहकार समाज, काष्ठकार समाज, ताम्रकार समाज, मूर्तीकार समाज, रामगढिय़ा समाज, धीमान समाज, सुथार समाज आदि के लोगों ने सांसद कुरुक्षेत्र व लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संरक्षक राजकुमार सैनी को हाथ खड़े कर तन मन धन से अपना समर्थन दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static