बहुत हुआ सब्र, अब ईंट का जवाब पत्थर से देने की जरूरत : हुड्डा

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 11:26 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि सब्र बहुत हो चुका है, अब केंद्र सरकार को आंतकवाद के लिए ईंट का जवाब पत्थर से देना चाहिए। उन्होंने कहा कि कश्मीर में बढ़ता आतंकवाद देश के लिए नासूर बन गया है। इसमें शांति वार्ता का कोई विकल्प नहीं बचा है। हाल यह है कि एक ही दिन में आतंकियों से डर से 40 पुलिस जवानों ने नौकरी छोड़ दी। अब केवल बयानबाजी न करके भाजपा सरकार कुछ ठोस कदम उठाए।

पूर्व सी.एम. भूपेंद्र सिंह हुड्डा यहां थाना कलां गांव में बी.एस.एफ . जवान नरेंद्र सिंह के घर सांत्वना देने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले तो भाजपा ने लंबे-चौड़े दावे किए थे और आतंकवाद को लेकर आर-पार की करने तक की बात कही थी लेकिन पिछले 4 सालों में जिस तरह की बर्बरता हमारे सैनिकों के साथ बरती गई है, वह शर्मनाक है। उन्होंने शहीद नरेंद्र सिंह की शहादत को नमन करते हुए कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार को तुरंत नियमों में बदलाव करके नरेंद्र दहिया को शहीद का दर्जा देना चाहिए। 

उन्होंने कहा कि जो बर्बरता उनके साथ हुई है, वह शहादत की श्रेणी में आती है। उन्होंने सरकार से मांग की कि नरेंद्र सिंह के दोनों बेटों को नौकरी दी जाए और परिवार को उपयुक्त आर्थिक सहायता सरकार दे, ताकि परिवार का गुजर-बसर हो सके।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static