मोदी सरकार में राष्ट्रीय सुरक्षा से हो रहा खिलवाड़: सुर्जेवाला

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 11:16 AM (IST)

कनीना/महेंद्रगढ़(अरोड़ा/विजय): कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी एवं कांग्रेस कोर कमेटी के सदस्य रणदीप सिंह सुर्जेवाला ने आज कनीना में शहीद सम्मान समारोह में शिकरत करते हुए शहीदों को श्रद्धाजंलि अर्पित करने के साथ-साथ पाकिस्तान के साथ नरम रवैया अपनाने पर केंद्र की मोदी सरकार पर कड़े हमले किए। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान आए दिन हमारे देश की सीमा में घुसकर हमारे जवानों पर हमले कर रहा है और 3000 बार युद्ध विराम का उल्लंघन कर चुका है, लेकिन मोदी सरकार पाकिस्तान की इस प्रकार की कायराना हरकतों के लिए उचित सबक सिखाने में जहां पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।

वहीं अनेक जवानों की शहादत के बावजूद देश के इन शहीदों के लिए प्रधानमंत्री मोदी द्वारा एक भी शब्द न कहना उनकी मानसिकता को साफ उजागर करता है। समारोह की अध्यक्षता अहीरवाल के कद्दावर नेता राव अजीत सिंह ने की, जबकि विशिष्ट अतिथि के तौर पर राजस्थान के सह प्रभारी एवं अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सह संयोजक देवेंद्र यादव ने शिरकत की। सुर्जेवाला ने मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पाकिस्तान ने पहले हमारे वीर जवान मनदीप और हाल ही में नरेंद्र की अमानवीय रूप से हत्या की और उनके शव को क्षतविक्षत कर दिया।

लेकिन कोई कार्रवाई करना तो दूर प्रधानमंत्री मोदी देश ने इन शहीदों के लिए 2 शब्द भी नहीं कहे। राव तुलाराम को भावभीनी श्रद्धांजलि अॢपत करते हुए सुर्जेवाला ने कहा कि 1857 की क्रांति के मुख्य सूत्रधार राव तुलाराम इसी धरती के थे। सुर्जेवाला ने कहा कि एक ओर हरियाणा के सूरमाओं ने देश को आजाद करवाने में अहम योगदान दिया है तो आज मोदी सरकार में राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता और खिलवाड़ किया जा रहा है। सरकार बनने से पहले देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रेवाड़ी में पूर्व सैनिकों की रैली को संबोधित करते हुए वायदा किया था कि सैनिकों को वन रैंक वन पैंशन दी जाएगी, लेकिन सरकार अपने वायदे पर खरा नहीं उतरी।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static