एक बदले 10 सिर काट कर सेना लेगी शहीद नरेन्द्र का बदला: मनिंदर बिट्टा (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 10:46 AM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के थाना कला गांव पहुंचे ऑल इंडिया एंटी टेरेरिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदर सिंह बिट्टा ने शहीद नरेंद्र सिंह के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। मनिंदर सिंह बिट्टा ने कहा कि पाकिस्तान कायराना हरकतें कर रहा है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र सिंह की मौत का बदला सेना एक के बदले 10 सिर काट कर लेगी।

PunjabKesari

मनिंदर सिंह ने राजनीतिक पार्टियों के फौज पर चल रहे हस्तक्षेप पर बोलते हुए कहा कि राजनीतिक लोग शहादतों पर केवल सियासती रोटियां सेंकने का काम करते हैं। बातचीत से कश्मीर के मुद्दे का हल नहीं होगा गोली का जवाब गोली से देना होगा। नरेंद्र सिंह की मौत का बदला हमारी फौज जल्दी लेगी, जैसे सर्जिकल स्ट्राइक कर कर लिया गया था।

बिट्टा ने कहा कि राजनीतिक पार्टियों के लोग केवल सुर्खियों में रहने के लिए चैनलों पर डिबेट कर वाह वाही लूटने का काम करते हैं। जब देश की बात हो तो सभी को एकजुट हो जाना चाहिए तभी देश से आतंकवाद और पाकिस्तान के जेहन से कश्मीर का आलाप निकल पाएगा।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियां केवल वोट की राजनीति के लिए पूरे देश में जात पात का राग अलाप रही हैं, लेकिन जब देश की बात हो तो सभी को एकजुट होना ही पड़ेगा और देश की एकता के लिए ऐसा होना भी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static