बॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स में दिखती है उनके पिता की झलक, नहीं यकीन तो देखिए ये तस्वीरें

9/24/2018 10:25:53 AM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई एेसे स्टार्स है जो हू-ब-हू अपने माता-पिता की कॉपी लगते है। वहीं कुछ स्टार किड्स भी एेसे ही है, जिनकी शकल अपने माता-पिता से काफी मिलती है। आज हम अापको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में जो हू-ब-हू अपने पिता जैसे लगते है। 

 

PunjabKesari


धर्मेंद्र और सनी देओल

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र के दोनों बेटों में से बड़ा बेटा सनी देओल में उनकी झलक दिखती है। सनी देओल भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड में बहुत नाम कमाया और आज वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक है।

 

PunjabKesari

 

सैफ अली खान और इब्राहिम अली खान

सैफ अली खान के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान बिल्कुल सैफ जैसे दिखते है। इब्राहिम  की तस्वीर देख दोनों को पहचानना मुश्किल हो जाएगा। बता दें फिल्म टशन में इब्राहिम अली खान ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था और यह सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं। 

 

PunjabKesari


सुनील दत्त और संजय दत्त

बॉलीवुड में 60 के दशक के जाने-माने अभिनेता सुनील दत्त को तो आप जरुर जानते होंगे। सुनील दत्त के बेटे संजय दत्त ने बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। संजय दत्त में उनकी पिता की झलक दिखती है।

 

PunjabKesari


राकेश रोशन और ऋतिक रोशन


बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन हीरो के रूप में कई फिल्मों में काम कर चुके है। राकेश के बेटे ऋतिक रोशन आज बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेताओं में से एक हैं और वह बिल्कुल अपने पिता जैसे दिखते है।

 

PunjabKesari


जैकी श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ

80 और 90 के दशक के सुपरहिट एक्टर जैकी श्रॉफ आज भी कई फिल्मों में नजर आते है। जैकी के बेटे टाइगर आज बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दे बचपन से ही टाइगर श्रॉफ में अपने पिता की झलक दिखती थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News