पत्नी बोली, 'पंकज को फांसी दो या गोली मार दो, मेरा उससे कोई रिश्ता नहीं’

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 08:54 AM (IST)

रेवाड़ी(वधवा): छात्रा गैंगरेप के मुख्यारोपी पंकज की पत्नी ज्योति ने कहा कि आज के बाद पंकज से उसका कोई रिश्ता नहीं है। वह उसके साथ नहीं रहना चाहती। इस वारदात के बाद वह भारी सदमे में है। पुलिस ने उसके मायके वालों को भी परेशान करके रखा है। यह बात ज्योति ने नाहड़ पुलिस चौकी में पहुंचकर कही। असल में वह महेंद्रगढ़ के गांव कुराहवटा की रहने वाली है और आज उसके गांव की पंचायत नाहड़ पुलिस चौकी पहुंची थी। 
PunjabKesari
यहां ज्योति ने दुखड़ा सुनाया कि वह पति की करतूतों से शर्मसार है। पुलिस उसे पकड़ कर फांसी दे या गोली मार दे मुझे इससे कोई मतलब नहीं। मेरा मतलब सिर्फ इतना है कि मेरे पिता के गांव में पुलिस लगातार रेड कर रही है। उसका छोटा नाबालिग भाई पिछले सप्ताह उसके ससुराल आया था और तभी पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया। वह एक सप्ताह से पुलिस कस्टडी में है। उसके पिता को भी परेशान किया जा रहा है। उसे भी पुलिस ने उठा रखा है। 
PunjabKesari
कोई बताए कि उसके पति के अपराध का दंड उसके परिजनों को क्यों मिल रहा है। उसने बताया कि उसका विवाह 15 नवम्बर 2017 को पंकज से हुआ था, तब पंकज के बारे में हमें कोई शिकायत नहीं मिली थी। उसके सेना में कार्यरत होने के कारण ही रिश्ता किया गया था। उसके गर्भ में 7 माह का बच्चा है। मिल रही यातनाओं के कारण यदि उसके बच्चे को कुछ हो गया तो इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा। 
PunjabKesari
इसी बात को लेकर आज वह पंचायत को लेकर नाहड़ पुलिस चौकी पहुंची है। ज्योति ने कहा कि उसके गांव कुराहवटा में पंचायत कर पंकज के साथ नहीं रहने का फैसला कर लिया गया है। यदि पुलिस ने परेशान करना नहीं छोड़ा तो वह अपने गांव से लोगों को लेकर नाहड़ पहुंचेगी और वहां जल्द ही पंचायत बुलाएगी। उसने पुलिस से भाई व पिता को छोडऩे की मांग की। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static