सलमान खान को बेहतरीन अभिनेता मानती है कैटरीना कैफ

9/24/2018 1:20:47 AM

मुंबईः बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ, दबंग स्टार सलमान खान को शाहरूख खान और आमिर खान की तुलना में बेहतरीन अभिनेता मानती हैं।  कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड की खान त्रिमूर्ति शाहरूख खान, आमिर खान और सलमान खान के साथ काम किया है। फिल्म इंडस्ट्री में कैटरीना कैफ को स्थापित करने का श्रेय सलमान खान को दिया जाता है। कैटरीना ,सलमान को अपना मेंटर भी मानती है। 
PunjabKesari
कैटरीना ने सलमान के साथ फिल्म मैंने प्यार क्यों किया ,पार्टनर, युवराज, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में काम किया है और दोनो की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद भी किया है। करण जौहर के प्रसिद्ध शो कॉफी विद् करण में कैटरीना कैफ ने सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान के अभिनय की क्षमता की तुलना किए जाने संबंधी सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें लगता है कि सलमान खान सबसे आगे हैं। 
PunjabKesari
कटरीना कैफ ने कहा, मुझे पता नहीं लोग इस बारे में ध्यान देंगे कि सलमान खान का करियर कितना लंबा रहा है या वह उसे समझना चाहते हैं लेकिन मेरे अंदर की बात मुझे कहनी है कि सलमान खान दोनों के मुकाबले सबसे अच्छे अभिनेता हैं। कैटरीना इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम कर रही हैं। इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा का नाम शामिल था लेकिन उन्होंने फिल्म छोड़ दी जिसके बाद कैटरीना कैफ की एंट्री हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News