जब कार्यक्रम से बिना खाना खाए नाराज होकर चले गए शिक्षा मंत्री

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 11:31 PM (IST)

सोलन (नरेश): रविवार को शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने सोलन में आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का शुभारंभ किया। इस दौरान वह बिना खाना खाए ही नाराज होकर चले गए। जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी उन्हें खाने के लिए मनाते रहे लेकिन वह वहां से चले गए। हुआ यूं कि रविवार को उपायुक्त सभागार से जिला सोलन के लिए आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का शुभारम्भ कार्यक्रम रखा था। समापन तक सब कुछ योजनाबद्ध होता रहा। मंत्री व कुछ अन्य लोगों के लिए खाने की व्यवस्था सभागार में ही की गई थी जबकि अन्य लोगों के लिए खाने की व्यवस्था डी.सी. कार्यालय की कैंटीन में की गई थी।

व्यवस्थाओं को देखकर नाराज हो गए मंत्री
कार्यक्रम समापन के बाद मंत्री खाने के लिए सभागार से बाहर निकले तो उन्हें कैंटीन की ओर ले जाया जाने लगा। अभी उन्होंने कुछ ही सीढिय़ां उतरी थीं कि उन्हें बताया गया कि आपका खाना सभागार में लगा हुआ है, उन्हें फिर से सभागार ले जाया गया। जब वह सभागार मेें पहुंचे तो वहां की व्यवस्थाओं को देखकर नाराज हो गए और बिना खाना खाए ही वहां से चले गए। बाद में सांसद वीरेंद्र कश्यप और स्थानीय भाजपा नेता उन्हें मनाकर  होटल लेकर गए।  बाद में जब अधिकारियों से मंत्री की नाराजगी के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि ऐसी कोई बात नहीं हुई और मंत्री साहब को खाना नहीं खाना था। 

क्या बोले शिक्षा मंत्री
जिला स्वास्थ्य अधिकारी सोलन डा. एन.के. गुप्ता ने बताया कि शिक्षा मंत्री के खाने की व्यवस्था सभागार में की गई थी। वह पहले कैंटीन की ओर जा रहे थे तो उन्हें बताया गया कि आपके खाने की व्यवस्था सभागार में ही की गई है। वहीं शिक्षा मंत्री ने बताया कि मुझे खाना नहीं खाना था इसलिए मैं कार्यक्रम समाप्त होने के बाद वहां से शिमला निकल गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News