शिल्पा शेट्टी ऑस्ट्रेलिया में हुईं नस्लभेद का शिकार, ऐसे निकाला गुस्सा

9/23/2018 11:25:27 PM

मुंबई: विदेशों में अक्सर भारतीयों को नस्लभेद का शिकार होना पड़ता है। इससे सेलेब्रिटी भी अछूते नहीं रहे हैं। इस बात का सबूत शिल्पा शेट्टी के एक हालिया सोशल मीडिया पोस्ट से साफ नजर आ रहा है। 'बिग बॉस' के इंग्लिश वर्जन 'बिग ब्रदर' में 11 साल पहले नस्लीय टिप्पणी का शिकार होने के बाद शिल्पा शेट्टी पूरी दुनिया की नजरों में आ गई थी। सालों बाद एक बार फिर शिल्पा के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है।
PunjabKesari
दरअसल, शिल्पा को हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में नस्लीय भेदभाव का सामना करना पड़ा। शिल्पा ने ये बात खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सबको बताई है। साथ ही ऑस्ट्रेलियन एयरलाइन पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। शिल्पा के साथ ये घटना तब हुई जब वो सिडनी एयरपोर्ट से मेलबर्न जा रही थीं।
PunjabKesari
एयरपोर्ट पर एक स्टाफ ने शिल्पा के साथ नस्लभेदी व्यवहार किया। इस पूरे वाक्ये से नाराज शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पूरी भड़ास निकाल दी। चेकिंग के दौरान एक ग्राउंड स्टाफ ने उनके साथ बदतमीजी की थी। एक्ट्रैस के सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक उनके साथ ना सिर्फ बदतमीजी की गई बल्कि उन्हें नस्लभेदी टिप्पणी का भी सामना करना पड़ा। लेकिन शिल्पा शेट्टी ने इस पूरी घटना को भूलने की बजाए अपने लिए स्टैंड लेना सही समझा।
PunjabKesari
उन्होंने इस पूरी घटना का जिक्र अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर किया है। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पूरी घटना के बारे में लिखा और इसके साथ ही उन्होंने एयरलाइन कंपनी को भी उनके स्टाफ के गलत व्यवहार के बारे में भी बताया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News