पर्रिकर के पास राफेल सौदे की सूचना, मोदी-शाह को ब्लैकमेल किए जाने का डरः कांग्रेस

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 11:20 PM (IST)

पणजीः कांग्रेस ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर से इस्तीफा मांगने की हिम्मत नहीं कर सके क्योंकि उनके पास राफेल सौदे पर सूचना है, जिसका इस्तेमाल वह उन्हें ‘‘ब्लैकमेल’’ करने के लिए कर सकते थे।गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश चोडणकर ने यह आरोप भाजपा द्वारा यह घोषणा करने के बाद लगाया कि पर्रिकर मुख्यमंत्री पद पर बने रहेंगे। भाजपा ने यह घोषणा करके राज्य में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर कई दिनों से जारी अटकलों पर विराम लगा दिया।

PunjabKesari

चोडणकर ने कहा, ‘‘मैं इसको लेकर आश्वस्त हूं कि मनोहर पर्रिकर के पास राफेल सौदे के बारे में काफी सूचना होगी क्योंकि वह उस समय रक्षा मंत्री थे।’’ पर्रिकर राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती हैं और उन्हें अग्नाशय संबंधी परेशानी है। वहीं कांग्रेस गोवा विधानसभा में शक्ति परीक्षण की मांग कर रही है।

PunjabKesari

उन्होंने दावा किया कि राफेल सौदे के चलते मोदी और शाह में पर्रिकर से इस्तीफा मांगने का साहस नहीं था। उन्होंने कांग्रेस के आरोप को दोहराया कि 36 राफेल विमानों का सौदा एक ‘‘बड़ा घोटाला’’ है जिसमें मोदी भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News