निगम कमिश्नर निवास के बाहर 25 फुट धंसी सड़क

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 10:50 PM (IST)

अमृतसर (रमन, वडै़च): मूसलाधार बारिश के दौरान शहर तबाही का मंजर देखने को मिला। एक तरफ जहां शहर की सड़कें पर पानी से लबालब हो गईं, वहीं छत गिरने से एक व्यक्ति की मौत व एक जगह 25 फुट सड़क धंसी एवं कई जगहों पर फुटपाथ एवं कुछ सड़कें और धंसी तथा जगह-जगह दरारें नजर आईं। मॉल रोड स्थित नगर निगम कमिश्नर सोनाली गिरि के निवास के बाहर 25 फुट सड़क धंस गई, एवं 40 फुट चौड़ा 80 फुट लम्बा गड्ढा पड़ गया।
PunjabKesari

इस दौरान मौके पर निगम कमिश्नर सोनाली गिरि ने अपने सभी अधिकारियों की ड्यूटी लगा दी। मौके पर विधायक डा. राजकुमार वेरका, सी. डिप्टी मेयर रमन बख्शी, जिला कांग्रेस प्रधान जुगल किशोर शर्मा आदि पहुंचे। सड़क धंसने की फोटो व वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो गई जिससे लोगों के मन में दहशत बैठ गई। जिला प्रशासन ने निगम कमिश्नर को भी सुरक्षा के मद्देनजर इमारत खाली करने के निर्देश दिए हैं।

मेयर के आदेश पर अधिकारियों ने लिया जायजा
मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू ने कहा कि अधिकारियों से मौके का जायजा लिया है। भगवान का शुक्र है कि किसी प्रकार का जानी-माली नुक्सान नहीं हुआ, बरसात के कारण सड़कों पर पानी बहुत है लोग किसी प्रकार दहशत में न आएं। 

सड़क के साथ अंडरग्राऊंड बिल्डिंग की बैसमेंट बनी थी जिसको लेकर ढलान बनने पर यह हादसा हुआ है। किसी प्रकार का जानी-माली नुक्सान नहीं हुआ है। शहर में 150 के लगभग खस्ता बिल्डिंग इमारतों को नोटिस दिए गए हैं खई बार उन्हें खाली करने के लिए कहा गया पर कोई बाहर निकलने को तैयार नहीं है लेकिन बरसात का जोर है इसलिए सुरक्षा के मद्देनजर सभी को बाहर निकालने का निर्णय लिया गया है। इसको लेकर 5 कैम्प बनाए गए हैं जिसमें लोगों को रखा जाएगा। 
    -सोनाली गिरि कमिश्नर नगर निगम  

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Des raj

Recommended News

Related News