पति के ''अपमान'' का बदला लेने वसुंधरा राजे के खिलाफ चुनाव लड़ेगी IPS की पत्नी

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 07:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के निर्वाचन क्षेत्र झालरापाटन से भारतीय पुलिस सेवा के एक अधिकारी की पत्नी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ेंगी। अपनी कार्यशाली के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी पंकज चौधरी की पत्नी मुकुल चौधरी मुख्यमंत्री को टक्कर देंगी। 
PunjabKesari

चौधरी ने बताया कि लोकतंत्र में राजे के शासन में अन्याय से लडऩे के लिये उन्होंने चुनाव लडऩे का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि मैं निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में भ्रष्टाचार और कुशासन के मुद्दे पर अपने जन्म स्थान झालरापाटन से चुनाव लडूंगी। मुख्यमंत्री के शासन में पूरा प्रदेश भ्रष्टाचार और कुशासन की मार झेल रहा है। प्रदेश में अपराधों की संख्या बढ रही है। मैं इन मुद्दों पर जमीनी स्तर पर काम कर रही हूं।
 PunjabKesari

अधिकारी की पत्नी ने बताया बताया कि उनके पति को प्रताड़ित किया गया और ईमानदारी से काम करने के बावजूद उन्हें चार्जशीट और लगातार स्थानांतरण से रूबरू होना पड़ा। उन्होंने कहा कि मैं पहले झालरापाटन की बेटी और उसके बाद ईमानदार आईपीएस अधिकारी की पत्नी हूं।
PunjabKesari


चौधरी ने बताया कि झालरापाटन से चुनाव लडने की वहज यह है कि सरकार की मुखिया मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे यहां से विधायक चुनी जाती हैं। मुझे भ्रष्टाचार, कुशासन और लोगों की परेशानियों के लिये चुनाव लडऩे की प्रेरणा मिली है। चौधरी की मां शांति दत्ता 1993 में पूर्व भैंरो सिंह शेखावत सरकार में कानून मंत्री थीं जबकि उनके पति जयपुर में स्टेट क्राइम रिकार्डस ब्यूरो में पुलिस अधीक्षक हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News