मोदी सरकार का फैसला- मनोहर पर्रिकर ही रहेंगे गोवा के मुख्यमंत्री

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 09:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मनोहर पर्रिकर की खराब सेहत के बीच गोवा में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर लग रही अटकलों को भाजपा ने खारिज कर दिया है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने साफ कर दिया है कि मनोहर पर्रिकर गोवा के मुख्यमंत्री बने रहेंगे। हालांकि, वहां की कैबिनेट में कुछ फेरबदल किए जा सकते हैं।
PunjabKesari

शाह ने ट्वीट किया कि गोवा प्रदेश भाजपा की कोर टीम के साथ चर्चा कर यह निर्णय लिया गया है कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ही गोवा सरकार का नेतृत्व करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल व विभागों में बदलाव शीघ्र ही किया जाएगा।  

PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि पर्रिकर के दिल्ली के एम्स में भर्ती होने के बाद से ही राज्य में नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें लगाई जा रही थीं। इस संदर्भ में भाजपा नेतृत्व ने पार्टी महासचिव (संगठन) रामलाल एवं संयुक्त मंत्री बीएल संतोष को गोवा भेजा था। इन दोनों नेताओं ने पार्टी के विधायकों के साथ सहयोगी दलों के नेताओं से भी चर्चा की थी। इस बीच, कांग्रेस ने भी सरकार बनाने की दावेदारी जतायी थी। 

PunjabKesari
बता दें कि साफ-सुथरी छवि वाले मनोहर पर्रिकर की जगह गोवा के मुख्यमंत्री पद के लिए भाजपा के पास फिलहाल कोई विकल्प नहीं है। पार्टी को को डर है कि पर्रिकर को हटाने के बाद बीजेपी के सहयोगी गोवा में उसका साथ छोड़ सकते हैं और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने की कोशिशें हो सकती हैं। ऐसे में, अमित शाह ने गोवा में सरकार बचाने के लिए यह फैसला लिया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News