दर्दनाक हादसा : 100 मीटर गहरी खाई में गिरी जीप, 3 की मौत-12 घायल (Watch Pics)

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 07:00 PM (IST)

मंडी (नीरज): मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के तहत आने वाले कलखर के पास एक जीप अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई। यह घटना वजीर बावड़ी के पास रविवार शाम करीब सवा 4 घटित हुई बताई जा रही है। हादसे में 3 महिलाओं की मौत हो गई है जबकि 12 घायल हो गए हैं। घायलों में छोटे बच्चे भी शामिल हैं। मिली जानकारी के अनुसार ये सभी राजस्थान और पंजाब के प्रवासी लोग हैं जो कारोबार के सिलसिले में यहां आए हुए थे। ये सभी गोहर उपमंडल के ख्योड़ में जारी जिला स्तरीय नलवाड़ मेले में कारोबार करने के लिए मालवाहक वाहन में जा रहे थे। जैसे ही जीप वजीर बावड़ी के पास पहुंची तो चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और जीप 100 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई।
PunjabKesari
अलवर जिले की रहने वालीं थीं तीनों महिलाएं
हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया और पुलिस व प्रशासन को इसकी सूचना दी। घायलों को उपचार के लिए रत्ती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जबकि कुछ को उपचार के लिए जोनल अस्पताल मंडी भेज दिया गया है। इस हादसे में 3 महिलाओं की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान तारा देवी (60) पत्नी राम दास, रूड़ी देवी (50) पत्नी जीत राम और रोशनी देवी (20) पत्नी भंडारी के रूप में हुई है। तीनों महिलाएं राजस्थान के अलवर जिले की रहने वालीं थीं। वहीं चालक सहित 12 लोग घायल हैं जिनमें कुछ बच्चे भी शामिल हैं। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। कुछ घायलों का रत्ती अस्पताल जबकि कुछ का जोनल अस्पताल मंडी में उपचार चल रहा है।
PunjabKesari
मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
डी.सी. मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने पुष्टि करते हुए बताया कि प्रशासन की तरफ से घायलों और मृतकों के परिजनों को फौरी राहत बांट दी गई है और उन्हें हरसंभव मदद मुहैया करवाई जा रही है। एस.पी. मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टि में हादसा चालक की लापरवाही से हुआ प्रतीत हो रहा है। इसमें दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News