''राहुल और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पीएम मोदी के लिए एक जैसी भाषा का कर रहे उपयोग''

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 06:01 PM (IST)

पटनाः केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को लेकर अपशब्दों का प्रयोग करने पर कड़े तेवर अपना लिए हैं। रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल और पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान दोनों पीएम मोदी के लिए एक जैसी भाषा का उपयोग कर रहे हैं। 
PunjabKesari
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पहली बार किसी राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर सवाल खड़े कर खुद पर कीचड़ उछाल रहे हैं। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी देेश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। राहुल जानबूझकर विमान की कीमत पूछ रहे हैं ताकि वह पाकिस्तान की मदद कर सके। 
PunjabKesari
रविशंकर ने कहा कि राफेल को लेकर कांग्रेस का झूठ उजागर हो चुका है। कांग्रेस ने दलाली की वजह से विमान खरीद का मामला लटकाए रखा। उन्होंने कहा कि 36 विमान विदेश से आएंगे और शेष विमान देश में ही बनेंगे। देश की सौ कंपनियां इस डील के तहत काम करेंगी और इससे लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। 
PunjabKesari
गौरतलब है कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने शुक्रवार को बयान दिया कि प्रधानमंत्री ने राफेल डील के लिए भारतीय उद्योगपति अनिल अंबानी की कंपनी का नाम प्रस्तावित किया था। इस पर राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि देश का चौकीदार चोर है। राहुल गांधी के इस बयान पर केंद्रीय मंत्री ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static