सेक्स टेप लीक मामले में जबरन रिटायर रेसलर खुलकर आई सामने, बताया सच

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 04:46 PM (IST)

लंदनः सेक्स टेप लीक मामले में पिछले साल जबरन रिटायर की जाने वाली WWE की स्टार महिला खिलाड़ी ब्रिट पेग कोकर (26) साल 2017 के अपने अनुभवों और उससे उबरने के बारे में अब खुलकर कहना शुरू कर दिया है। ब्रिट ने बताया कि जबरन रिटायरमेंट किए जाने के फरमान  के बाद उसकी हालत बेहद खराब हो गई थी। जैसे-जैसे चीजें उलझती गईं,​ ब्रिट को तनाव के कारण भूख-प्यास न लगने की समस्या हुई और उन्हें उनकी किस्मत पर छोड़ दिया गया।
PunjabKesari
ये सारी स्थितियां तब पैदा हुईं, जब उनका सेक्स टेप लीक हो गया और वह डब्ल्यूडब्ल्यूई के ड्रग्स टेस्ट में भी फेल हो गईं। इसी बीच, उनके करियर को खत्म करने वाली चोट भी उन्हें लग गई। ब्रिट पेग ने अपने जीवन पर आधारित डाक्युमेंट्री की रिलीज से पहले  डब्ल्यूडब्ल्यूई नेटवर्क पर भी खुलकर बात की। पेग ने खुलासा किया कि वह चाहती हैं कि लोग उनकी गलतियों से सीखें। पेग ने कहा कि ये डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल आॅफ फेम स्टार एज था, जिसने उन्हें चोटों के साथ रिटायर होने के लिए बाध्य किया, हालांकि उसने और डब्ल्यूडब्ल्यूई फैन्स ने भी मेरी मदद की। 
PunjabKesari
 पेग ने बताया साल 2016 में डब्ल्यूडब्ल्यूई ड्राफ्ट में हाशिए पर रहते हुए चोटों के कारण करीब डेढ़ साल का वक्त बिताया था। इसके बाद उन्हें डब्ल्यूडब्ल्यूई की वेलनेस पॉलिसी के कारण दो बार निलंबित किया गया। नॉरविच की रहने वाली ब्रिट को अक्टूबर में गर्दन की सर्जरी करवानी पड़ी। जबकि मार्च 2017 में उनका सेक्स टेप लीक हो गया। उसी साल नवंबर में ब्रिट पेग ने नए जोश के साथ डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी की। लेकिन करीब एक महीने बाद ही उन्हें एक और इंजरी का सामना करना पड़ा, जिसने उनका करियर समाप्त कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News