अमित शाह पर केजरीवाल का पलटवार, दी खुली बहस की चुनौती

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 04:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आगामी चुनावों के नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई हैै। रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में चुनावी हुंकार भरते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। शाह के इन आरोपों पर पलटवार करते हुए केजरीवाल ने उन्हे खुली बहस की चुनौती दी। 
PunjabKesari

केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि अमित शाह जी, जितने काम मोदी जी ने 4 साल में किए उस से 10 गुना ज़्यादा काम हमने किए। मोदी जी ने जितने जनविरोधी और ग़लत काम किए, हमने एक भी ऐसा काम नहीं किया। उन्होंने लिखा कि मैं आपको चैलेंज देता हूं आइए इसी राम लीला मैदान में इस पर एक खुली बहस हो जाए-दिल्ली की सारी जनता के सामने। 
PunjabKesari

सीएम ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि आपको दिल्ली के लोगों ने दो ही काम दिए थे- सफ़ाई और पुलीस। आपने दोनों का बेड़ा गरक कर दिया। ना आपसे दिल्ली की सफ़ाई होती है और ना पुलीस संभलती। हमें दिल्ली वालों ने बिजली, पानी, शिक्षा और अस्पतालों की ज़िम्मेदारी दी थी। इनमें हुए अच्छे कामों का डंका आज पूरी दुनिया में बज रहा है।
PunjabKesari

बता दें कि अमित शाह ने आज आरोप लगाया कि केजरीवाल का एक ही मंत्र है, झूठ बोलना, ज़ोर से बोलना, सार्वजनिक बोलना और बार बार बोलना। उन्होंने कहा कि दिल्ली में अवैध घुसपैठिए हैं उन्हें बाहर निकाल फेंकेंगे, क्योंकि वह देश को दीमक की तरह खा रहे हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा, बसपा, लेफ्ट, AAP जैसे दलों को इनके मानव अधिकारों की चिंता हैं लेकिन धमाकों में मारे जाने वाले निर्दोष लोगों की फिक्र नहीं हैै।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News