प्रदेश डकैती, बलात्कार, लूट-खसोट के मामलों में नंबर वन: भूपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 03:01 PM (IST)

समालखा(वीरेंद्र): कांग्रेस सरकार के दौरान हरियाणा प्रदेश प्रति व्यक्ति की आय में नंबर वन था लेकिन भाजपा की सरकार में अब हरियाणा प्रदेश गैंगरेप, बलात्कार आदि घटनाओं में नंबर वन पर पहुंच चुका है।उक्त बातें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पूर्व विधायक धर्म सिंह छौक्कर के समालखा स्थित निवास पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार तो केवल भोजन और आयोजनों में लगी हुई है।

 उनको हरियाणा प्रदेश के किसान की ङ्क्षचता है, न पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं की चिंता है न दुकानदार की चिंता है न व्यापारी की ङ्क्षचता है, उनको चिंता है तो बस कुर्सी की चिंता है। इसलिए प्रदेश का वोटर भाजपा को वोट देकर पछता रहा है, क्योंकि प्रदेश की जनता ने 2014 के चुनाव में भाजपा को इसलिए वोट दिए थे कि भाजपा के नेता हरियाणा प्रदेश को विकास और उन्नति के मार्ग पर ले जाने का काम करेंगे लेकिन आज विकास और उन्नति के मार्ग पर हरियाणा बलात्कार और डकैती में ही आगे है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा के नेता वैसे तो विदेशों से इन वस्तुओं को बुलाकर हरियाणा में निवेश करने की बात करते हैं लेकिन उनके आने और खर्चों पर करोड़ों रुपए हरियाणा प्रदेश की सरकार खर्च कर देती है लेकिन निकलता कुछ नहीं, वही ढाक के तीन पात या नहीं खोदा पहाड़ निकली चूहिया क्योंकि आज तक कोई भी ऐसा बड़ा इन्वेस्टर भारतीय जनता पार्टी ला नहीं सकी, जिन्होंने हरियाणा प्रदेश में कोई ऐसा उद्योग स्थापित किया हो जिसमें पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं को रोजगार मिला हो। 

मौके पर पत्रकारों द्वारा समालखा से पूर्व विधायक धर्म सिंह छौक्कर के बारे में यहां चल रही चर्चाओं की विधायक धर्म सिंह छौक्कर कोई यहां से टिकट नहीं मिलेगी के सवाल पर बोलते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि विधायक धर्म सिंह छौक्कर पार्टी के वरिष्ठ और कद्दावर नेता हैं। कांग्रेस पार्टी को विधायक धर्म सिंह छौक्कर की विशेष जरूरत है और पार्टी हाईकमान भी धर्म सिंह छौक्कर का सम्मान करती है। पत्रकारों द्वारा आगामी 25 सितम्बर को गोहाना में ताऊ देवीलाल सम्मान समारोह में भारी भीड़ जुटाने पर हुड्डा ने चुस्की लेते हुए कहा कि आज तक इनैलो की कोई भी बड़ी से बड़ी रैली ऐसी नहीं हुई,

जितनी कांग्रेस पार्टी की जिला स्तर की रैली होती है। उन्होंने इनेलो पर आरोप लगाते हुए कहा की इनैलो बेनकाब चेहरा है क्योंकि यह जो वायदे करते हैं वह सब झूठे करते हैं। मौके पर हुड्डा से हरियाणा के अध्यक्ष बनने के सवाल पर कहा कि पार्टी की ओर से प्रस्ताव करके हाईकमान को भेज दिया है। आगे जो भी हाईकमान के फैसले होंगे वह सर्वमान्य होंगे।मौके पर बढ़े हुए डीजल और पैट्रोल के रेट पर पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा ने भी कहा कि आज पैट्रोल और डीजल इस तरह से बढ़ रहा है जिस तरह से मोदी की उम्र बढ़ रही है क्योंकि कांग्रेस पार्टी के समय डीजल 56 और पैट्रोल 66 था और करीब साढ़े 4 सालों में टीम के रेटों में भारी इजाफा होने से प्रदेश का किसान व्यापारी हर वर्ग दुखी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static