इंस्पेक्टर का पिता है यौनाचार का अारोपी, इसलिए पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 02:54 PM (IST)

सोनीपत: यौनाचार की शिकार एक महिला ने शुक्रवार को हरियाणा मानवाधिकार आयोग के चेयरमैन के सामने पेश हुई। इस दौरान उसने आरोप लगाया कि आरोपी का बेटा पद के प्रभाव में कार्रवाई नहीं होने दे रहा है। पीड़िता ने पुलिस उसे प्रताडि़त करने का भी आरोप लगाया। चेयरमैन जस्टिस एस.के. मित्तल ने मामले पर कड़ा संज्ञान लेते हुए एस.पी. से 27 नवम्बर तक रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए हैं।

बता दें कि गत दिनों शहर की रहने वाली एक महिला ने वैस्ट रामनगर निवासी व हाल में सैक्टर-15 में रह रहे कर्ण सिंह पर आरोप लगाया था वह उसके घर में शादी का कार्ड देने के बहाने आया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर आरोपी ने धमकी दी कि उसका बेटा पुलिस इंस्पैक्टर है। अगर उसने शिकायत करने की कोशिश तो वह उसके बच्चों को घर से बाहर नहीं निकलने देगा और उसे बर्बाद कर देगा।

इसके बाद आरोपी ने कई बार उसके साथ यौनाचार किया। ऐसे में तंग आकर महिला ने मामले की शिकायत थाना शहर में दी गई। मामला दर्ज होने के बाद भी आज तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस मामले में महिला ने आरोपी की पत्नी व घर के अन्य सदस्यों पर मारपीट करने के आरोप भी लगाए हैं। शुक्रवार को ए.डी.आर. सैंटर में जस्टिस एस.के. मित्तल के सामने पेश हुई पीड़िता ने मामले में कार्रवाई न होने की शिकायत दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static