कांग्रेस ने विकास में तो भाजपा ने विनाश में बनाया प्रदेश को नम्बर वन: दीपेंद्र हुड्डा

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 02:36 PM (IST)

बड़ागुढ़ा(रेशम): भाजपा सरकार ने झूठे वायदों के सहारे लोगों को गुमराह कर सत्ता हथियाई थी, कांग्रेस के राज में प्रदेश को नंबर 1 बनाया गया था लेकिन अब भाजपा ने प्रदेश को विनाश नंबर-1 बना दिया है। यह बात रोहतक के सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कालांवाली हलका के गांव झोरडऱोही में कार्यकत्र्ताओं की भारी भीड़ को सम्बोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए हर वर्ग को फायदा पहुंचाने का काम किया था लेकिन जब से भाजपा सत्ता में आई तब से किसान, मजदूर व व्यापारी वर्ग कर्ज के बोझ तले दब चुका है। 

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने इनैलो के गढ़ झोरडऱोही में कांग्रेस नेता बलदेव सिंह की अध्यक्षता में आयोजित विशाल जनसभा में सम्बोधित करते हुए कहा कि आए दिन पैट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ौतरी कर आमजन की कमर तोड़ दी है। 

ऐसे में भाजपा को झूठे वायदों की सरकार कहना गलत नहीं होगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक कांग्रेस नेता के.वी सिंह, पूर्व विधायक भरत सिंह बैनीवाल, बलदेव मराड, सुमीत गोदारा, मुकेश बलिहारा, सुमीत गोदारा, मलकीत खोसा, रतिया के पूर्व विधायक जरनैल सिंह, ज्ञानी करनैल सिंह बलजोत, खुशवंत गदराना, अमनपास खोसा, जगजीत सिंह कुरंगावाली, मगत हस्सू,मलकीत सिंह खोसा, जगराज सिंह मौजूखेडा, पूर्व सरपंच गुरलाभ सिंह, सरपंच प्यारा सिंह, सरपंच बलजीत सिंह फग्गु सहित अनेक नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।कार्यक्रम में समाजसेवी व कांग्रेस नेता बलदेव सिंह मराड़ द्वारा आयोजित जनसभा में भारी भीड़ देखकर सांंसद दीपेन्द्र हुड्डा ने पीट थपथपाते हुए कहा कि कांग्रेस को मजबूत बनाने के लिए जुटे रहें। सांसद दीपेन्द्र हुड्डा जैसे ही गांव साहुवाला प्रथम पहुंचे तो कार्यकत्र्ताओं से उनका जोरदार स्वागत कर गाडिय़ों व मोटरसाइकिलों के काफिला को रवाना हुआ। 

सरकार आने पर रोड़ी को बनाएंगे तहसील
पहले विधानसभा क्षेत्र व अब कालांवाली क्षेत्र का हिस्सा बने रोड़ी की चर्चा भी विशेष रूप में रही। सांसद ने कहा कि कांग्रेस सरकार में बड़ागुढ़ा व रोड़ी को उपतहसील बनाने की घोषणा की थी लेकिन भाजपा सरकार ने इसे जान-बूझकर पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि जब अगली बार कांग्रेस सरकार बनेगी तो रोड़ी को उपतहसील नहीं तहसील का दर्जा देंगे।

मानेसर जमीन मामले में जान-बूझकर निशाना बना रही है सरकार
पत्रकारों से बात करते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि मानेसर जमीन मामले में भाजपा सरकार ने भेदभाव की राजनिति करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को निशाना बनाया है। उन्होंने कहा कि भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की बढ़ती लोकप्रियता के चलते ही सरकार ऐसे हथकंडे अपना रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static