सिंगापुर में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगे 3 लाख

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 01:03 PM (IST)

पंचकूला(चंदन) : विदेश में नौकरी लगवाने के नाम पर एक ठग ने लाखोंं रुपए ठग लिए। पीड़ित ने ठगी की शिकायत डी.जी.पी. को दी। इसके बाद चंडीमंदिर थाना में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार बीड़ घग्गर निवासी दर्शन सिंह ने पुलिस को दी शिकायत मेंं बताया कि अक्तूबर 2016 में विदेश भेजने के लिए विज्ञापन देखा था। इसके बाद वह  सैक्टर-5 एम.डी.सी. एजैंट के ऑफिस में पहुंचे। जहां उसने ऑफिस के मालिक जसबीर सिंह से मोबाइल पर संपर्क किया, क्योंकि दर्शन सिंह ने अपने दामाद रमेश कुमार जालंधर निवासी को विदेश भेजना चाहता था। 

सिंगापुर के लिए मांगे 1,47400 रुपए :
आरोपी जसबीर ने दर्शन से कहा कि सिंगापुर में नौकरी लगवाने के लिए आप को 1,47400 रुपए देने होंगे और उसकी प्रोसैसिंग फीस 10,000 रुपए है। इसके बाद दर्शन सिंह दामाद को लेकर आरोपी जसबीर के ऑफिस पहुंचे। 

वहीं 6 नवम्बर 2016 को आरोपी ने दर्शन सिंह को फोन कर अपने ऑफिस के.एस. कंसल्टैंट में बुलाया और कहा कि आपकी मैडीकल रिपोर्ट आ गई है। आप पासपोर्ट और पेमैंट लेकर ऑफिस आ जाओ। इसके बाद वह आरोपी के ऑफिस पहुंचे और आरोपी से खाता नंबर लिया जो उसके साथी राजपाल का था उसमें 8 नवम्बर 2016 को 1,47400 रुपए ट्रांसफर करवा दिए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News