ईशा अंबानी की सगाई की तस्वीरें आईं सामने, लेक के किनारे है जन्नत जैसा नजारा

9/23/2018 11:57:54 AM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई का जश्न शुरू हो चुका है। ईशा की सगाई बिजनेसमैन अजय पिरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ इटली में हो रही है। तीन दिनों तक चलने वाले इस जश्न की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। इन तस्वीरों और वीडियो को देखने के बाद साफ है कि इटली में हो रही ये सगाई किसी रॉयल इंगेजमेंट से कम नहीं है।

 

PunjabKesari


वीडियो में ईशा अंबानी गोल्डन वन पीस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इसके अलावा इस खास मौके के लिए आनंद ओलिव ग्रीन वेलवेट शेरवानी में नजर आ रहे हैं।वीडियो में नीता अंबानी सगाई का ऑफिशियल अनाउंसमेंट करती दिखाई दे रही हैं। सभी इस दौरान जश्न में डूबे दिखाई दे रहे हैं।

 

PunjabKesari


वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईशा और आनंद के ऊपल फूलों की बारिश होती है ऐसे में ईशा अपनी दोनों बाहें फैलाकर इसे राजकुमारी की तरह फील करती दिखाई दे रही है। वेन्यू को फूलों से रॉयल लुक दिया गया है। वीडियो में नीता अंबानी को स्पीच के लिए खड़े हुए देखा जा सकता है। इसके अलावा इस रॉयल कपल को सगाई पर मिल रहे खूबसूरत सरप्राइज का भी एक नजारा वीडियो में द‍िखा। कपल के लिए गुलाब के फूलों की बारिश जैसे थम ही नहीं रही और लेक के किनारे सजे इस वेन्यू में पानी में फव्वारों का डांस देखने लायक है। 

 

View this post on Instagram

#mukeshambani #ishaambani and #anandpiramal at the engagement bash @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 


बता दें कि इस सगाई में कई सारे बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की हैं। इस इवेंट में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने मंगेतर निक जोनास के साथ शामिल हुई हैं। इनके अलावा जूही चावला, अनिल कपूर, सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ, जाह्नवी कपूर ने सगाई में चार चांद लगाए।  

View this post on Instagram

Royal Setting Romantic View for #ishaambani grand engagement at #lakecomo #italy #instadaily @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

View this post on Instagram

@iamjuhichawla looks like a goddess as she attends Isha Ambani’s engagement in Italy.💕💕 • • • • • #ishaambani #ishaambaniengagement #engagement #italy #lakecomo #instagram #instalike #love #juhichawla #bollywood #btown #instagood #igers #goddess #ambani #juhichawla #actress #bollywoodactress #ethicalfashion #ethnic #wearclothes

A post shared by Urban Asian (@urbanasian) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News