कमबख्त इश्कः प्रेमिका से मिलने की चाह में प्रेमी ने किया कुछ एेसा, देख उड़ जाएंगे होश

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 11:53 AM (IST)

लखनऊः धागे भर का फर्क होता है जुनून और सनक में। धागे के इधर जुनून और धागे के उधर सनक और जहां ये धागा टूट जाए, अक्सर वहां बन जाती है जुर्म की एक कहानी। एेसा ही कुछ राजधानी लखनऊ में देखने को मिला। यहां एक प्रेमी ने प्रेमिका से मिलने की सनक में उसकी बहन पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया। इतना ही नहीं बीच बचाव करने आए प्रेमिका के भाई को भी घायल कर दिया।

PunjabKesari

मामला थाना ठाकुरगंज के पीर बुखारा इलाके का है। यहां प्रेमी अजय वानखेड़े नशे की हालत में प्रेमिका के घर पंहुचा, लेकिन प्रेमिका को घर पर ना पाकर घर के बाहर हंगामा करने लगा। हंगामा देख प्रेमिका की बड़ी बहन ने उसको समझाने का प्रयास किया, लेकिन नशे में धुत्त प्रेमी ने उसकी बहन पर कातिलाना हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। बीच बचाव में आए भाई को भी घायल कर दिया। वहीं इलाके के लोगों ने किसी तरह से भागते हुए आरोपी को पकड़ लिया। 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक प्रेमी मूलरूप से इंदौर का रहने वाला है। उसकी लड़की से मुलाकात जम्मू में कुछ साल पहले दर्शन करने के दौरान हुई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static