2019 के चुनावों में सुभासपा अपने दम का कराएगी एहसासः ओम प्रकाश राजभर

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 11:10 AM (IST)

गाजीपुरः अपने तल्ख तेवरों और बेबाक बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी ही सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग सुभासपा को खत्म करने के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन 2019 के लोकसभा एवं आगामी विधानसभा चुनाव में सुभासपा अपने दम का एहसास करा देगी। इसके साथ ही सुभासपा के कार्यकर्ताओं को सचेत रहने और सगंठन को मजबूत करने की हिदायत दी। 

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री राजभर ने गाजीपुर के मरदह क्षेत्र के नोनरा गांव स्थित माता जमुनी देवी इंटर कॉलेज में सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए राजभर ने कहा कि 2019 के लोकसभा एवं आगामी विधानसभा चुनाव में सुभासपा अपने दम का एहसास करा देगी। 

उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ होते हैं। वह हर कठिनाई का सामना करते हुए पार्टी को नई ऊंचाई प्रदान करने का काम करते हैं।  उन्होंने कहा पिछड़ों को आर्थिक आधार पर आरक्षण की मांग कि लड़ाई लड़ते रहने का वादा कर रहा हूं। कुछ लोग कहते हैं कि मैं बहुत बोलता हूं। क्या मेरी जबान काट लोगे, नहीं बोलूंगा तो भी कहते हैं कि अब नहीं बोल रहा। मंत्री रहूं या न रहूं हक की लड़ाई लड़ता रहूंगा। सबके हक और सम्मान की लड़ाई वह जीते जी लड़ते रहेंगे।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि आज सभी विपक्षी दलों को उनकी राजनीति विरासत में मिली, लेकिन ओमप्रकाश राजभर ने खुद अपनी सड़क बनाई है। सभी दल गठबंधन को लेकर हाथ फैला रहे हैं, लेकिन हमें अपनी लड़ाई लड़नी है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static