Asia Cup: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले राहुल द्रविड ने कह दी यह बात

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 10:14 AM (IST)

नई दिल्लीः एशिया कप 2018 में अब सुपर-4 के मुकाबले शुरू हो चुके हैं। सुपर-4 के पहले और दूसरे मैच के बाद आज भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होना है। इससे पहले हुए ग्रुप स्टेज मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को बड़े अंतर से हराया था। इस एकतरफे मुकाबले को देखने के बाद अब भारतीय पूर्व क्रिकेटर और मौजूदा समय में भारतीय अंडर-19 के कोच राहुल द्रविड फिर एक बार भारत की एकतरफा जीत देखना चाहते हैं।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू में द्रविड से पूछा गया- 'पाकिस्तान की टीम भारत के खिलाफ अच्छा खेल दिखा पाएगी और पहला मैच एकतरफा रहा क्या आप सरप्राइज हुए।' इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ''मुझे उम्मीद नहीं है। मुझे उम्मीद है कि एक और एकतरफा मैच होगा। हमें एकतरफा जीत हासिल करनी है। कभी-कभी, हम बहुत ज्यादा लालची हो जाते हैं। मैं बस टीम को जीताना चाहता हूं, मुझे परवाह नहीं जीत कैसे आई।''

PunjabKesari

भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज मुकाबले में पहले टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करना पाकिस्तान को भारी पड़ा। पूरी टीम ने 43.1 ओवरों में सभी विकेट गंवाकर 162 रन बनाए। जवाब में उतरी भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 126 गेंदें शेष रहते ही हासिल कर लिया। हांगकांग के खिलाफ शतकीय पारी खेलने वाले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इस मैच में हाफसेंचुरी लगाने में नाकामयाब रहे। कप्तान रोहित शर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News