UP: हाईटेंशन तार की चपेट में आए लोग, 5 की मौत और 4 गंभीर घायल

punjabkesari.in Sunday, Sep 23, 2018 - 09:30 AM (IST)

बलिया/आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के बलिया और आजमगढ़ जिलों में 2 अलग-अलग घटनाओं में हाईटेंशन तार की चपेट में आकर 5 लोगों की मौत हो गई। बलिया में सिकंदरपुर थानाक्षेत्र के जिंदापुर गांव मेें देर रात मोहर्रम के दौरान ताजिया दफन कर वापस लौटते समय हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से 3 युवकों की मौत हो गई तथा 4 अन्य गंभीर रूप से झुलस गए।

PunjabKesariपुलिस उपाधीक्षक विनय यादव ने बताया कि सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के जिंदापुर ग्राम के मुस्लिम समुदाय के लोग बीती मध्य रात्रि लगभग 12 बजे शेखपुर ग्राम में ताजिया दफन कर ट्राली से वापस लौट रहे थे कि जिंदापुर ग्राम में ईदगाह के समीप ट्राली विद्युत तार के संपर्क में आ गई। जिससे इमरान खान (16), सलीम (18) और शनि खान (22) की झुलसकर मौत हो गई जबकि 4 अन्य युवक गंभीर रूप से झुलस गए। उन्होंने बताया कि घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

PunjabKesariदूसरी ओर आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र के सुम्हाडीह गांव में शनिवार की सुबह डीजल लेने जा रहे पिता और पुत्र की हाइटेंशन विद्युत तार की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलसकर मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान भग्गल यादव (65) और उनके पुत्र मुन्ना यादव (40) के रूप में हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static