जिला परिषद व ब्लॉक समिति: मानसा में कांग्रेस की भारी जीत

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 09:00 PM (IST)

मानसा(मित्तल): मानसा जिले में कांग्रेस पार्टी ने अपनी विरोधी पार्टी शिरोमणि अकाली दल व आप को बड़ी हार देते भारी जीत हासिल की है। पार्टी ने जिला परिषद के सभी 11 हलकों पर कब्जा जमाने के इलावा ब्लॉक समिति के 89 जोनों में से 70 जोनों पर शानदार जीत हासिल की है। शिरोमणि अकाली दल ने 12, आप ने 3 और 4 आजाद उम्मीदवार विजेताओं शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी अनुसार जिला परिषद के आए नतीजों दौरान अक्कांवाली जोन से कांग्रेस पार्टी के जिला प्रधान व पूर्व विधायक अजीतइन्दर सिंह मोफर के पुत्र बिक्रम सिंह मोफर, अकलिया जोन से अरशदीप गागोवाल, भैणीबाघा से बबलजीत ख्याला, रायपुर से जसपिन्दर कौर, झुनीर से अमरीक सिंह ढिल्लों, दलेल सिंह वाला से शिन्दरपाल सिंह चकेरिया, झंडा कला से मनप्रीत कौर, कुलरियां से परमजीत कौर, बोड़ावाल से गुरप्रीत कौर, नंगल कलां से गुरजीत कौर, बच्छोआना से गगनदीप कौर ने अपने विरोधी अकालियों को करारी हार देते जीत प्राप्त की है। 

जब कि ब्लाक समिति के 89 जोनों में से 70 जोनों पर कांग्रेस, 12 पर अकाली दल, 3 पर आप और 4 पर आजाद उम्मीदवारों ने अपना कब्जा जमाया है। इन चुनाव नतीजों पर अपना प्रतीकर्म जाहर करते पंजाब कांग्रेस नेता अजीतइन्दर सिंह मोफर, हलका इंचार्ज डा. मंजू बांसल, पूर्व विधायक मंगत राय बांसल ने कहा कि पंजाब के लोगों ने इन चुनाव दौरान कांग्रेस पार्टी को बड़ी जीत दिला कर कैप्टन अमरिन्दर सिंह की लीडरशिप पर अपना भरोसा प्रकट किया है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News