आर्मी चीफ रावत के बयान पर पाक सेना की गीदड़ भभकी, परमाणु संपन्न होने का भरा दंभ

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 10:59 PM (IST)

नेशनल डेस्कः  भारत और पाकिस्तान के विदेश मंत्रियों की प्रस्तावित वार्ता रद्द किए जाने के बाद से दोनों देशों के नेताओं और अधिकारियों की ओर से बयानबाजी जारी है। अब इस जंग में दोनों देशों की सेनाएं भी कूद पड़ी हैं। भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने दोनों देशों के विदेश मंत्रियों की प्रस्तावित मुलाकात रद्द होने का जोर-शोर से स्वागत किया तो इसको लेकर पाकिस्तान ने इसको लेकर गीदड़ भभकी दी है।

PunjabKesari

रावत के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर आसिफ गफ्फूर ने कहा कि हम एक परमाण संपन्न देश हैं और हमेशा युद्ध के लिए तैयार हैं। युद्ध तब होता है, जब कोई एक पक्ष तैयार न हो। दरअसल, आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने शनिवार को कहा कि अब पाकिस्तान की सेना और आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब देने का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि वार्ता और आंतकवाद एक साथ नहीं चल सकते हैं।

PunjabKesari

विदेश मंत्रियों की मुलाकात रद्द होने पर पाकिस्तानी पीएम इमरान खान के बयान के बाद रावत ने कहा, "मेरा मानना है कि हमारी सरकार की नीति बिल्कुल स्पष्ट है। पाकिस्तान के लिए जरूरी है कि वो आतंकवाद को रोके।" उन्होंने बीएसएफ जवान के साथ हुई बर्बरता पर कहा कि इसका बदला लेने के लिए भारत को कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, जिसके बाद पाकिस्तान की ओर से यह प्रतिक्रिया आई है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News