भाजपा व कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बनी अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 10:47 PM (IST)

बी.बी.एन.: पंचायत समिति नालागढ़ के अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी का फैसला 25 सितम्बर को होगा। इस दिन अगर अविश्वास प्रस्ताव पारित हो जाता है, तो अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी चली जाएगी और अगर अविश्वास प्रस्ताव पारित नहीं होता, तो अध्यक्ष-उपाध्यक्ष अपनी कुर्सी पर काबिज रहेंगे। अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी को बचाने के लिए जहां पर भाजपा नेता जुटे हुए हैं, वहीं पर कांग्रेसी नेता कांग्रेस समर्थित पंचायत समिति सदस्यों को अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी पर बिठाने के लिए लगे हुए हैं।

25 सदस्यों ने पंचायत अधिकारी को सौंपा था अविश्वास प्रस्ताव
बता दें कि पंचायत समिति नालागढ़ में 40 सदस्य हैं, जिनमें से 1 की मौत हो चुकी है। पंचायत समिति के अध्यक्ष पद पर गुरबख्श सिंह चौधरी व उपाध्यक्ष पद पर प्यारो देवी काबिज हैं, जिनके खिलाफ गत दिनों करीब 25 सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव डालकर जिला पंचायत अधिकारी को सौंपा था। इस पंचायत समिति के तहत नालागढ़ व दून विधानसभा क्षेत्र के 40 वार्ड आते हंै और अध्यक्ष-उपाध्यक्ष की कुर्सी दोनों विस क्षेत्रों के भाजपा व कांग्रेस के नेताओं के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बना हुआ है।

पंचायत समिति हाल में होगी बैठक
25 सितम्बर को होने वाली बैठक में 39 सदस्य भाग लेंगे। बी.डी.ओ. नालागढ़ एच.सी. शर्मा ने बताया कि पंचायत समिति हाल नालागढ़ में 25 सितम्बर को बैठक होगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News