मजीठा हलके में अकाली दल की चढ़ाई, मजीठिया बागो-बाग

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 10:29 PM (IST)

मजीठा(प्रिथीपाल हरी): मजीठा हलकेके अधीन जिला परिषद व ब्लॉक समिति की 28 सीटों पर शिरोमणि अकाली दल ने जीत प्राप्त की है। इस जीत पर बिक्रम सिंह मजीठिया ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि मैं बेहद शुक्रगुजार हूं उस वाहेगुरू का, जिन्होंने अपनी मेहर की और बहुत धन्यवादी हूं अपने हलके के सभी लोगों का, जिनकी वजह से आज शिरोमणि अकाली दल को चुनाव में शानदार जीत प्राप्त हुई है। वाहेगुरू जी मेहर करो! 
PunjabKesari
जिला परिषद और ब्लॉक समिति के चुनाव में हलका मजीठा अधीन आते चार जिला परिषद की सीटों पर चुनाव लड़ रहे शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों ने अपने विरोधी कांग्रेसी उम्मीदवारों को हरा जीत दर्ज की। जिला परिषद के जोन मजीठा से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार प्रभदयाल सिंह ने अपने विरोधी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार प्रदीप सिंह भुल्लर को 1643 वोटों के अंतर के साथ हरा कर जीत प्राप्त की। 

जोन कत्थूनंगल से शिरोमणि अकाली दल की उम्मीदवार गुरमीत कौर ने अपने विरोधी कांग्रेस पार्टी की उम्मीदवार अजनीत कौर को 1455 वोटों के अंतर के साथ हरा कर जीत प्राप्त की। जोन भंगाली कलां से शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवार सचिव सिंह ने अपने विरोधी कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार हरदीश सिंह को 368 वोटों के अंतर के साथ हरा कर जीत प्राप्त की। इसी तरह ब्लॉक समिति के हलका मजीठा अधीन आते 32 ब्लॉक समिति जोनों में से 28 जोनों पर शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों ने अपने नजदीक कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों को हरा कर जीत प्राप्त की। इस तरह हलका मजीठा में शिरोमणि अकाली दल ने शानदार जीत दर्ज की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News