शादी में शिरकत करने गए Doctor पर चली गोली, पुलिस जांच में जुटी

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 08:33 PM (IST)

गगरेट: सिविल अस्पताल गगरेट में तैनात डाक्टर महेश्वर राय ने शुक्रवार रात्रि अज्ञात व्यक्ति द्वारा उन पर गोली चलाने का आरोप लगाते हुए गगरेट पुलिस थाना में शिकायत दी है। डाक्टर का कहना है कि इस हमले में गोली उनके कान के नजदीक से गुजर गई और वह बाल-बाल बच गए लेकिन गोली साथ खड़ी एक मोटरसाइकिल के इंडीकेटर पर लगी। शिकायत के आधार पर गगरेट पुलिस ने जांच आरंभ कर दी है लेकिन अभी तक इस बाबत मामला दर्ज नहीं हो पाया है।

मोटरसाइकिल के इंडीकेटर पर लगी गोली
 डाक्टर के अनुसार शुक्रवार रात्रि वह एक बारात में शिरकत करने के लिए लौहारली गांव में रात साढ़े 10 बजे गया था। वह कार से उतरकर साथ खड़े 2 लड़कों से बात करने लगा कि इसी बीच पीछे से किसी ने उन पर फायर कर दिया। गनीमत यह रही कि गोली उनके कान के पास से निकल गई और वह बाल-बाल बच गए। उनके अनुसार गोली साथ खड़े मोटरसाइकिल के इंडीकेटर पर लगी और इसी बीच वहां पर बारात में गए लोग एकत्रित हो गए। हालांकि इसके बाद गोली दागने वाले का कुछ पता नहीं चला। उन्होंने शुक्रवार रात्रि ही इसकी लिखित शिकायत गगरेट पुलिस थाना में दी। डाक्टर के अनुसार उनका एक प्रॉपर्टी डिसप्यूट भी चला हुआ है और इस हमले के बाद वह घबरा गए हंै। उन्होंने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से की है।

पुलिस मामले की गहनता से कर रही जांच
उधर, पुलिस ने इस शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है लेकिन पुलिस का दावा है कि ऐसा कोई साक्ष्य अभी तक नहीं मिला है, जिससे यह साबित हो कि गोली चली है। पुलिस यह भी मान रही है कि हो सकता है कि शादी समारोह में पटाखे या आतिशबाजी से जोरदार आवाज हुई हो जो गोली चलने जैसी लगी हो। शनिवार देर सायं तक गगरेट पुलिस लौहारली गांव में इस मामले की तहकीकात में जुटी रही। एस.पी. ऊना दिवाकर शर्मा ने कहा कि मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस इस मामले को प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे झगड़े के तहत देख रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News