भुक्की के साथ पकड़े परिचालक पर गिरी निलंबन की गाज, पुलिस रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 08:23 PM (IST)

पालमपुर: आखिर किस लिए लाई गई थी भुक्की। परिचालक तो धरा गया परंतु इस प्रकरण ने कई बड़े प्रश्र खड़े किए हैं। आखिर किस कड़ी का हिस्सा परिचालक बना था तथा इस कड़ी के आगे व पीछे कौन लोग हैं। पुलिस जांच के बाद यद्यपि इस पर से पर्दा उठेगा, परंतु सूत्रों की मानें तो पुलिस इस बारे में पूछताछ कर रही है परंतु अभी कोई पुख्ता जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लग पाई है। वहीं परिवहन निगम ने आरोपी परिचालक पर कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया है। परिवहन निगम द्वारा पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी की प्रतिलिपि प्राप्त होने के पश्चात सेवा नियमों के अंतर्गत आरोपों के घेरे में आए परिचालक को निलंबित कर दिया।

सी.आई.डी. को लंबे से लग रही थी भनक
जानकारी अनुसार पुलिस तथा सी.आई.डी. को लंबे समय से भनक लग रही थी कि कुछ बसों में इस प्रकार से नशीले पदार्थ लाए जा रहे हैं, परंतु कुछ ठोस हाथ नहीं लग पा रहा था। ऐसे में इन बसों की निगरानी को बढ़ाया गया, ऐसे में शुक्रवार को सटीक जानकारी मिलते ही पुलिस व सी.आई.डी. ने बस अड्डा परिसर में फील्डिंग लगा दी, ऐसे में पुलिस के हत्थे एक मछली तो लगी है परंतु अभी कडिय़ों को खंगाला जाना है।

अन्य सामान लाने पर जी.आर. काटे जाने का है प्रावधान
विदित रहे कि नियमानुसार परिवहन निगम की बसों में यात्री के साथ ही सामान लाए जाने का प्रावधान है वहीं अन्य सामान लाए जाने पर जी.आर. काटे जाने का प्रावधान है। बताया जा रहा है कि परिवहन निगम ने अपने कर्मचारियों को इस घटना के पश्चात इन नियमों की कड़ाई से अनुपालना सुनिश्चित बनाने के निर्देश दिए हंै।

24 सितम्बर तक पुलिस रिमांड पर भेजा आरोपी
उधर, पुलिस द्वारा शनिवार को आरोपों के घेरे में आए परिचालक को न्यायालय में पेश किया गया, जहां उसे 24 सितम्बर तक पुलिस रिमांड पर भेजने के आदेश दिए गए हैं। थाना प्रभारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि पूछताछ जारी है। वहीं परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक राज कुमार पाठक ने बताया कि निगम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी परिचालक को निलंबित कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jinesh Kumar

Recommended News

Related News