तेलंगाना में अक्टूबर में चुनाव प्रचार शुरू करेंगे केजरीवाल

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 08:23 PM (IST)

हैदराबाद : आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुयमंत्री अरविंद केजरीवाल अक्टूबर के दूसरे सप्ताह में तेलंगाना विधानसभा चुनाव के प्रचार की शुरुआत करेंगे। आप के प्रदेश संयोजक बुर्रा रामू गौड़ ने शनिवार को कहा कि पार्टी के अन्य राष्ट्रीय नेता भी चुनाव प्रचार में हिस्सा लेंगे। उन्होंने कहा कि आप ‘राजनीति परिवर्तन-भारत परिवर्तन’ की अवधारणा के साथ चुनाव लड़ेगी और प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में कम से कम एक बैठक बुलाएगी।

गौड़ ने कहा कि पार्टी ऑटो वाले से आईएएस अधिकारी तक जीवन के हर क्षेत्र से जुड़े लोगों से ऑनलाइन पोर्टल के जरिए उम्मीदवारी के लिए आवेदन मंगाएगी। पार्टी की राष्ट्रीय समिति अक्टूबर के पहले सप्ताह में उममीदवारों की पहली सूची घोषित कर देगी। उन्होंने कहा कि तेलंगाना की जनता दिल्ली जैसा ‘गुड गवर्नेंस ‘चाहती है जहां आप की सरकार ने अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, निशुल्क पानी, भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन, 1076 सेवाएं , बिजली शुल्क में 50 प्रतिशत की कमी तथा बहुत सी लाभप्रद योजनाओं का क्रियान्वयन किया है।

गौड़ ने आरोप लगाया कि राज्य में पूर्ववर्ती कांग्रेस और तेलुगू देशम पार्टी तथा वर्तमान में कार्यवाहक मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की तेलंगाना राष्ट्र समिति की सरकारें यहां की जनता की आकांक्षाओं को पूरा कर पाने में विफल रही है। उन्होंने कहा, अगर आप राज्य की सत्ता में आती है , तो जनता की आकांक्षाओं और उनकी आवश्यकताओं को पूरा किया जाएगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News