22 सितंबर, Sports Wrap Up: पढ़ें दिन-भर की 10 बड़ी खबरें

punjabkesari.in Saturday, Sep 22, 2018 - 08:17 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क: बैन झेल रहे आॅस्ट्रलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने लंबे समय बाद घरेलू मैदान पर वापसी करते हुए धमाकेदार पारी खेली। वहीं भारतीय टीम में लंबे समय बाद वापसी करने से रविंद्र जडेजा का खुश नजर आ रहे हैं। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाने जा रहे हैं। पढि़ए एक क्लिक में-

480 दिन बाद जाकर कोई वनडे खेला, इस वापसी को कभी नहीं भूलूंगाः जडेजा
अपने वापसी मैच में ही चार विकेट लेकर प्लेयर ऑफ द मैच बन गए आलराउंडर रवींद्र जडेजा ने कहा है कि वह इस वापसी को हमेशा याद रखेंगे। जडेजा ने एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट के सुपर-4 मुकाबले में बंगलादेश के खिलाफ चार विकेट हासिल किये जिसकी बदौलत भारत ने सात विकेट से जीत हासिल की और जडेजा को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। 14 महीने तक सीमित प्रारूप से नजरअंदाज रहे जडेजा को एक मौका मिला और इसका उन्होंने पूरा फायदा उठा लिया।

दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी को नाक का कैंसर, ताईवान में चल रहा है इलाज
Sports
दुनिया के महान बैडमिंटन खिलाड़ियों में शुमार और पूर्व नंबर एक मलेशिया के ली चोंग वेई की नाक में कैंसर होने का पता चला है हालांकि यह अभी शुरूआती चरण में है। मलयेशिया बैडमिंटन संघ (बीएएम) ने शनिवार को इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि तीन बार के ओलंपिक रजत पदक विजेता ली चोंग वेई की नाक के कैंसर का पता चला है। वह ताईवान में इसका इलाज करा रहे हैं और इलाज से वह अच्छी तरह उबर रहे हैं।   

पिछले 10 सालों से रोहित हैं सबसे आगे, बनाया छक्कों का यह रिकाॅर्ड
भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा ने एशिया कप में अभी तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इसी टूर्नामेंट के पहले मैच में हांगकांग के खिलाफ उन्होंने जहां 23 रन बनाए, तो वहीं पाकिस्तान (52) और बांग्लादेश (नाबाद 83) के खिलाफ अर्धशतकीय पारियां खेली। लगातार दो अर्धशतक लगाने वाले रोहित पिछले 10 सालों में सबसे ज्यादा वनडे सिक्स लगा चुके हैं।

दिग्गज भारतीय क्रिकेटर का ट्विटर अकाउंट हुआ हैक, बाॅलीवुड अभिनेत्रियों को भेजे गए मैसेज
यूं तो सोशल मीडिया पर कई भारतीय क्रिकेटर्स काफी एक्टिव रहते हैं आैर आए दिन ट्वीटर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन खबर आई है कि दिग्गज क्रिकेटर गाैतम गंभीर का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। गंभीर के अकाउंट को हैक करने के बाद हैकर्स ने गिल‍क्रिस्‍ट के अलावा, ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व कप्‍तान माइकल क्‍लार्क, पूर्व श्रीलंकन विकेटकीपर बल्‍लेबाज कुमार संगकारा और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस चित्रांगदा सिंह को मैसेज भेजा।

WWE महिला रेसलर पेज ने बयां किया सेक्स टेप लीक होने का दर्द
PunjabKesari
WWE की सबसे हॉट डिवाज में गिनी जाने वाली पेग बहुत बार विवादों में पड़ चुकी हैं, जिसमें सेक्स टेप कांड सबसे ऊपर आता है। पिछले साल उनकी कुछ न्यूड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। इसे लेकर काफी हंगामा था। कंपनी ने इस कांड के बाद पेग को सस्पेंड कर दिया था।

सलमान के सवालों से तिलमिलाए श्रीसंत, Bigg Boss का घर छोड़ने की दी धमकी
Sports
बिंग बाॅस 12 का सीजन ऐसे मोड़ पर आ चुका है जहां कंटेस्टेंट को सलमान खान के कड़े सवालों का सामना करना पड़ रहा है। अपब्रिंगिंग को लेकर जिस तरह से पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत और सोमी में लड़ाई हुई थी, उसे लेकर भी सलमान ने ऐतराज जताया है। घर के कई सदस्य श्रीसंत के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। सलमान खान भी श्रीसंत से बहुत गुस्सा हैं। इसलिए उन्होंने वीकेंड के वार में श्रीसंत को जमकर खरी खोटी सुनाई।

चैटिंग ऐप पर लड़की के साथ फ्लर्ट कर रहे थे शेन वार्न, वायरल हुआ स्क्रीनशाॅट
आॅस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न अक्सर विवादों में रहते हैं। इस बार उन्होंने टिंडर नाम की सोशल साइट पर एक लड़की से फ्लर्ट करने की कोशिश की। इस ऐप पर हुई दोनों की चैट के स्क्रीन शाॅट खूब वायरल हो रहे हैं। आॅनलाइन लीक हुई इस चैट में पहले लड़की ने मैसेज किया। दोनों के बीच जून से अगस्त के बीच बातें हुई, लेकिन दोनों की बात ज्यादा दिन नहीं हो पाई। 

आॅस्ट्रेलियाई धरती पर स्टीव स्मिथ की वापसी, 6 छक्के लगाकर खेली बड़ी पारी
PunjabKesari
आॅस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम से बैन हुए स्टीव स्मिथ ने लंबे समय बाद बड़ी पारी खेल आॅस्ट्रेलियाई धरती पर वापसी की। स्मिथ के अलावा डेविड वाॅर्नर ने भी घरेलू मैदान पर बड़ी पारी खेली। ये दोनों खिलाड़ी सिडनी प्रीमियर क्रिकेट लीग में शामिल हैं आैर अपनी-अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 

अर्जुन अवाॅर्ड के लिए लंबा इन्तजार रहा, अब खेल रत्न पाने की कोशिश करूंगा: बोपन्ना
भारतीय युगल विशेषज्ञ टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना अर्जुन अवाॅर्ड मिलने को सपना पूरा होना जैसा मानते हैं और उनका कहना है कि देश के सर्वोच्च खेल सम्मान राजीव गांधी खेल रत्न के लिए उनकी कोशिशें जारी रहेंगी। अर्जुन अवाॅर्ड के लिए चुने गए 38 वर्षीया बोपन्ना का नाम खेल रत्न के लिए भी भेजा गया था लेकिन एशियाई खेलों में युगल स्वर्ण जीतने वाले बोपन्ना को अर्जुन अवार्ड के लिए चुना गया। 

एशिया कपः पाकिस्तानी फैन्स ने जीता सभी भारतीयों का दिल, देखें वीडियो
भारत-पाकिस्तान मैच में अक्सर फैन्स के बीच लड़ाइयां ही देखने को मिलती हैं, लेकिन इस बार एशिया कप के 5वें मुकाबले में कुछ और ही देखने को मिला। दरअसल, पाकिस्तानी फैन्स का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसमें मैच देखने आए पाकिस्तानी फैन्स भारत का राष्ट्रगान गा रहे हैं। इस खूबसूरत लम्हे को देखकर आप सभी के चेहरे पर भी स्माइल आ जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News